Woman made a victim of lust on the pretext of exorcism

छत्तीसगढ़ : झाड़-फूंक के बहाने महिला के साथ की घिनौनी हरकत, पोल खुलते ही बैगा के साथ फिर जो हुआ..

Baiga raped the woman: छुरिया थाना क्षेत्र में एक बैगा ने झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला से दुष्कर्म किया। हालांकि, पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बैगा को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By: , January 25, 2023 / 11:44 AM IST

Baiga raped the woman: डोंगरगढ़। आजकल लोगों में अंधविश्वास इस कदर बढ़ गया है कि वो क्या कर रहे हैं उन्हें खुद ही नहीं मालूम होता। देश में कई बाबओं को ढोंग खुलने के बाद भी लोग अपनी समस्या का समाधान खोजने निकल पड़ते है, लेकिन हर बार की तरह कुछ पाखंड़ी बाबा इसका गलत उपयोग कर अपना शिकार बना लेते हैं। इसी बीच झाड़-फूंक के बहाने बैगा ने एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

READ MORE : मातम में बदली खुशियां, पलक झपकते चले गई पुलिसकर्मी के बेटे की जान, जानें मामला

झाड़-फूंक के बहाने बनाया हवस का शिकार

Baiga raped the woman: बता दें कि छुरिया थाना क्षेत्र में एक बैगा ने झाड़-फूंक के नाम पर एक महिला से दुष्कर्म किया। हालांकि, पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बैगा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, क्षेत्र की एक महिला लंबे समय से किसी बीमारी से पीड़ित थी। डॉक्टरों के पास इलाज कराने पर बीमारी ठीक नहीं होने पर किसी ने झाड़ फूंक करने वाले बैगा ग्राम भोलापुर निवासी कोमल चतुर्वेदी का पता बताया था।

READ MORE : अंधविश्वास के चलते बेटो ने बाप के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

Baiga raped the woman: पीड़ित महिला दरगाह के पास इलाज कराने पहुंची। इस दौरान बीमारी ठीक करने दरगाह कोमल द्वारा महिला पर झाड़फुंक शुरू किया। बैगा ने महिला को तीन से चार बार इलाज के लिए बुलाया। इस दौरान आरोपी बैगा ने डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बैगा को गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें