Women commandos will celebrate CRPF's 84th foundation day

नक्सलियों के गढ़ में CRPF का 84वां स्थापना दिवस मनाएंगी महिला कमांडो, मुख्य अथिति होंगे देश के गृह मंत्री

Women commandos will celebrate CRPF's 84th foundation day महिला कमांडो की टीम ने नक्सलगढ़ मानें जाने वाले बस्तर में प्रवेश कर लिया

Edited By :   Modified Date:  March 23, 2023 / 05:22 PM IST, Published Date : March 23, 2023/4:54 pm IST

Women commandos will celebrate CRPF’s 84th foundation day : कांकेर। दिल्ली के इंडिया गेट से 9 मार्च को बाइक से रवाना हुई सीआरपीएफ की महिला कमांडो की टीम ने छत्तीसगढ़ के नक्सलगढ़ मानें जाने वाले बस्तर में प्रवेश कर लिया है, जहां नगरवासियों ने फूलों की वर्षा कर महिला कमांडो की टीम का भव्य स्वागत किया है। बस्तर के प्रवेश द्वार कहे जाने वाले कांकेर जिले में महिला कमांडो की बाइक का काफिला प्रवेश करते हुए जगदलपुर की ओर रवाना हो गया है।

Read more: कांग्रेसियों और गोंडवाना पार्टी के नेताओं ने खोला मोर्चा, ग्रामीणों के सहयोग से बंद की शराब दुकानें 

सीआरपीएफ के 84वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचेगी महिला कमांडो टीम

महिला कमांडो की यह टीम 25 मार्च को जगदलपुर में सीआरपीएफ के 84वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में परेड में शामिल होगा साथ ही यहां महिला कमांडो करतब भी दिखाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति देश के गृह मंत्री अमित शाह होंगे जो कि कल बस्तर पहुंच रहे है, जिसके चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है।

Read more: बैंक ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, FD ब्याज दरों में हुई जबरदस्त बढ़ोतरी! RBI ने दी जानकारी 

1800 किलोमीटर का सफर तय कर पहुंचेगी बस्तर

Women commandos will celebrate CRPF’s 84th foundation day : सीआरपीएफ की महिला कमांडो की टीम बाइक से करीब 1800 किलोमीटर का सफर तय कर देश की राजधानी दिल्ली से बस्तर के जगदलपुर पहुंच रही है। महिला कमांडो की टीम रोजाना 300 किलोमीटर का सफर तय कर रही है। महिला सशक्तिकरण का संदेश देते हुए कई राज्यों से होकर गुजरते हुए महिला कमांडो की टीम धुर नक्सलगढ़ मानें जाने वाले बस्तर पहुंच रही है।

रिपोर्ट – अमित चौबे, IBC24

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers