Gang rape in Korba

Gang rape in Korba : बुजुर्ग महिला के साथ युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, घने जंगल में दिया वारदात को अंजाम

Gang rape in Korba : छत्तीसगढ़ के कोरबा में 56 साल की बुजुर्ग महिला से गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। शौच के लिए निकली महिला को

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

Modified Date:  February 17, 2024 / 06:50 PM IST, Published Date : February 17, 2024/6:50 pm IST

कोरबा : Gang rape in Korba : छत्तीसगढ़ के कोरबा में 56 साल की बुजुर्ग महिला से गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। शौच के लिए निकली महिला को दो बदमाश किडनैप कर बाइक पर बैठाकर जंगल ले गए और डरा-धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। ग्रामीणों को आते देखकर दोनों आरोपी मौके से भाग गए। पूरा मामला रजगामार पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें : वाणिज्यिक कर विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, 66 सहायक आबकारी अधिकारी बदले गए…देखें सूची 

युवको ने जंगल में दिया वारदात को अंजाम

Gang rape in Korba : मिली जानकारी के मुताबिक 56 साल की विधवा महिला शुक्रवार की रात करीब 10.30 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान सोहन और राम किशन खड़े मिले। दोनों युवकों ने अधेड़ महिला को अपने साथ चलने को कहा। विरोध जताने पर जबरन बाइक पर बैठा लिया। पीड़िता के मुताबिक वे महिला को अपने साथ छछान झोरखी जंगल के ऊपर सागौन बाड़ी ले गए, जहां युवकों ने बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान युवकों ने महिला को धमकी भी दी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चीखने-चिल्लाने की आवाज गांव के कुछ लोगों ने सुनी। गांव के लोगों को आते देखकर दोनों आरोपी मौके से भाग निकले। वहीं गांव के युवकों को पीड़िता ने आपबीती बताई। वे पीड़िता को घर ले गए, जहां उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें : UP Police Constable Exam 2024: STF और यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई… सिपाही भर्ती परीक्षा में सेंधमारी करने वाले 50 से ज्यादा लोग गिरफ्तार 

आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

Gang rape in Korba : कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि गैंग रेप की शिकायत मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई थी। आरोपी की सरगर्मी से पतासाजी की। दोनों आरोपियों को गांव से पुलिस ने पकड़ लिया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। कोरबा सीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में एक की कुछ दिन बाद शादी होने वाली थी। दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp