CCTV footage of fight in dhaba in bilaspur

युवकों ने ढाबे में घुसकर संचालक को पीटा, मारपीट का CCTV फुटेज आया सामने

Bilaspur Marpit Ka Video : बिलासपुर से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में युवकों को ढाबा संचालक की पिटाई करते देखा जा रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Thawait

Modified Date:  February 16, 2024 / 06:50 PM IST, Published Date : February 16, 2024/6:33 pm IST

बिलासपुर : Bilaspur Marpit Ka Video : छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने वाले बिलासपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। शहर में आए दिन मारपीट, लूट, चाकूबाजी और हत्या जैसे कई संगीन अपराधों को आरोपियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस की सख्ती के बाद भी अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच बिलासपुर से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में युवकों को ढाबा संचालक की पिटाई करते देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : R Ashwin 500 test Wickets: इतिहास के पन्नों में दर्ज हुआ अश्विन का नाम, 500वां विकेट लेते ही अनिल कुंबले को छोड़ा पीछे 

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Bilaspur Marpit Ka Video :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला बिलासपुर जिले के कोनी थाना क्षेत्र के मोहतराई का है। यहां आपसी विवाद के चलते युवकों का ढाबा संचालक से विवाद हो गया। इसके बाद यवकों ने बड़ी बेरहमी से ढाबा संचालक को ढाबे में घुसकर पीटा। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। ढाबा संचालक की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp