नगर निगम की पहली सामान्य सभा में 30 प्रस्तावों पर होगी चर्चा, हंगामा के आसार, बीजेपी के 9 पार्षदों ने लगाए हैं सवाल | 30 resolutions will be discussed in the first general meeting of the municipal corporation Chance of commotion 9 BJP councilors have questioned

नगर निगम की पहली सामान्य सभा में 30 प्रस्तावों पर होगी चर्चा, हंगामा के आसार, बीजेपी के 9 पार्षदों ने लगाए हैं सवाल

नगर निगम की पहली सामान्य सभा में 30 प्रस्तावों पर होगी चर्चा, हंगामा के आसार, बीजेपी के 9 पार्षदों ने लगाए हैं सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 5, 2020/5:51 pm IST

रायपुर । नगर निगम की पहली सामान्य सभा का आयोजन कल सुबह 11 बजे नगर निगम मुख्यालय में होगा, सभा में 30 प्रस्तावों पर चर्चा होगी। जिसमें सरोना ट्रेंचिंग ग्राउंड में जमा कचरे को खाद में बदलने और सौंदर्यीकरण का टेंडर, शहर की मेकेनिकल स्वीपिंग यानी मशीन से सफाई और तेलीबांधा चौक में गार्डन निर्माण के मुद्दे प्रमुख रहेंगे।

ये भी पढ़ें-मोदी, नीतीश के विकास और राजद के विनाश में जनता को चुनना है : नड्डा …

महापौर ढेबर की पहली सभा में जमकर हंगामे के आसार हैं। बीजेपी के कुल 9 पार्षदों ने सवाल लगाए हैं। सवालों की संख्या कम है लेकिन इनमें ठेकों और उनके भुगतान, सेनेटाइजेशन टेंडर जैसे सवालों पर जमकर हंगामे के आसार हैं।

ये भी पढ़ें- डैम में लापता हुआ ‘चिराग’ का 48 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग, 10 वीं …

वहीं, बीजेपी पार्षद दल अब तक नेता प्रतिपक्ष का चुनाव नहीं कर पाया है। जिसे लेकर महापौर ने बीजेपी पार्षद दल को बिना दूल्हे की बारात कहकर चुटकी ली है। जबकि पूर्व नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर ने कहा की बीजेपी पार्षद एकजुट होकर महापौर परिषद को घेरेंगे।