डैम में लापता हुआ 'चिराग' का 48 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग, 10 वीं के परीक्षा में मिला था मेरिट में स्थान | 'Chirag' missing in dam even after 48 hours no clue Ranked in merit in the 10th exam

डैम में लापता हुआ ‘चिराग’ का 48 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग, 10 वीं के परीक्षा में मिला था मेरिट में स्थान

डैम में लापता हुआ 'चिराग' का 48 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग, 10 वीं के परीक्षा में मिला था मेरिट में स्थान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 5, 2020/12:42 pm IST

जशपुर। रनपुर बेलसूंगा डैम में लापता हुए छात्र चिराग का 48 घंटे बीतने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। गोताखोरों की मदद से लगातार सर्चिंग जारी है । पुलिस की टीम समेत तहसीलदार मौके पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- सरकार है और रहेगी, जनता से की द…

वहीं दो दिन बीतने के बाद होनहार छात्र का पता ना लगा पाने की वजह से ग्रामीणों में रोष है। स्थानीय लोग जल संसाधन विभाग के खिलाफ लामबंद हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण की तैयारियां शुरू, स्वास्थ्य कार्यकताओ…

बता दें कि डैम में लापता हुआ छात्र चिराग ने राज्य में 10वीं के परीक्षा में मेरिट में स्थान बनाया था।  10 वीं की मेरिट सूची में चिराग सातवें स्थान पर था।

बता दें कि  छात्र चिराग चौहान बुधवार की सुबह 10 बजे घर से निकलकर नहाने के लिए दोस्तों के साथ बेलसुंगा डैम गया था, जहां डैम में कूदने के बाद वह देर तक पानी से बाहर नहीं निकला। उसके डैम से बाहर नहीं निकलने पर उसके साथी बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी तो डैम के पास भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने डैम में चिराग को खोजने की बहुत कोशिश की, लेकिन जल भराव की वजह से खोजने में असफल रहे। चिराग के डैम में डूबने की सूचना से पूरे गांव में मातम का महौल है वहीं चिराग के परिवार वाले सदमे में है।