छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक की संविदा बढ़ाने से ABVP में आक्रोश, मेडिकल प्रबंधन ने कही जांच की बात | ABVP angry over increasing contract of teacher accused of molestation Medical management said about the investigation

छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक की संविदा बढ़ाने से ABVP में आक्रोश, मेडिकल प्रबंधन ने कही जांच की बात

छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक की संविदा बढ़ाने से ABVP में आक्रोश, मेडिकल प्रबंधन ने कही जांच की बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 2, 2020/11:39 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के सबसे पुराने मेडिकल कॉलेजों में शुमार नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अपने नित नए कारनामों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहता है,लेकिन इस बार छात्रों के साथ साथ लोगों के निशाने पर आए मेडिकल कॉलेज प्रशासन को न तो कोर्ट की परवाह है और न ही मरीजों की, यही वजह है कि नियमों को ठेंगा दिखाने को, अपना अधिकार समझने वाले मेडिकल कॉलेज के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मोर्चा खोल दिया है।

ये भी पढ़ें- संयुक्त राष्ट्र महासचिव ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन प…

दरअसल मामला जबलपुर मेडिकल कालेज में शिक्षक द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ से जुड़ा है। 14 जनवरी 2020 को आरोपी शिक्षक पर एक छात्रा पर छेड़छाड़ को लेकर पीड़िता द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वर्तमान में यह मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के बावजूद मेडिकल प्रबंधन ने आरोपी शिक्षक की संविदा अवधि बढ़ा दी।

ये भी पढ़ें- अमेरिका में नागरिकता के लिये देनी होगी अधिक निजी जानकारी

शिक्षक का कार्यकाल बढ़ाने की जानकारी जब AVBP को लगी तो उन्होंने मेडिकल प्रबंधन से आरोपी शिक्षक को तत्काल हटाने की मांग की,गौरतलब है 2011 में मेडिकल में अस्मत के बदले किस्मत का मामला सामने आया था जिसमे छात्राओ को पास कराने के नाम पर उनका शोषण किया जाता था।बहरहाल AVBP के विरोध के बाद मेडिकल कालेज मामले की जांच कराकर कार्रवाई की बात कर रहा है।