खुदाई के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी धसकने से दो मजदूरों की दबकर मौत, चार गंभीर | Accident occurred during excavation, two worker death

खुदाई के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी धसकने से दो मजदूरों की दबकर मौत, चार गंभीर

खुदाई के दौरान हुआ बड़ा हादसा, मिट्टी धसकने से दो मजदूरों की दबकर मौत, चार गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 2, 2019/11:00 am IST

ग्वालियर। तलघर की खुदाई के दौरान मिट्टी धसकने से काम कर रहे कई मजदूर दब गए। जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के नाम पिंकी और करण है। वहीं घायलों को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर मे भर्ती कराया गया है।

Read More News: वोडाफोन-आइडिया के प्रीपेड प्लान इस तारीख से हो जाएंगे महंगे, चुकाने होंगे इतन…

दरअसल नयाबाजार इलाके के गणेश कालोनी में तलघर निर्माण के लिए खुदाई चल रही थी। खुदाई कार्य के लिए 6 मजदूर उतरे हुए थे। काम चल ही रहा था कि इस दौरान तलघर की मिट्टी अचानक धसक गई। जिससे काम कर रहे मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए।

Read More News:भाजपा नेता अनंत हेगड़ का बड़ा खुलासा, कहा- फड़णवीस के 80 घंटे के लि…

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन किया जिसके बाद रेस्क्यू करके मिट्टी के निचे दबे लोगों को वाहर निकाला और सभी घायलो को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर लाया गया। जहां उपचार के दौरान दो लोगों की मौत हो गई।

Read More News:भोपाल गैस त्रासदी की 35वीं बरसी, पीड़ितों ने प्रधानमंत्री से पूछा- …

पुलिस ने इस मामले मे ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बताया जाता है कि ग्वालियर के चेम्बर ऑफ कॉमर्स के एक पदाधिकारी द्वारा इस तलघर का निर्माण कराया जा रहा था। हालांकि अभी यह साफ नही हो पाया है कि तलघर बनाने की परमीशन ली गई थी या नहीं।

Read More News:ग्रमीणों ने किया अवैध रेत खनन का विरोध तो मारपीट पर उतारू हो गए भाज…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/w1g9yURH0IA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>