ग्रमीणों ने किया अवैध रेत खनन का विरोध तो मारपीट पर उतारू हो गए भाजपा नेता, थाने पहुंचा मामला | FIR Registers on BJP Leader Akshay Grag due to Beating with Villagers

ग्रमीणों ने किया अवैध रेत खनन का विरोध तो मारपीट पर उतारू हो गए भाजपा नेता, थाने पहुंचा मामला

ग्रमीणों ने किया अवैध रेत खनन का विरोध तो मारपीट पर उतारू हो गए भाजपा नेता, थाने पहुंचा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 2, 2019/4:10 am IST

कोरबा: जिले के कसनिया गांव के ग्रामीणों ने भाजपा नेता अक्षय गर्ग पर मारपीट का आरोप लगाया है। ग्रामीणों का आरोप है कि अवैध रेत खनन करने से मना करने पर अक्षय गर्ग ने ग्रामीणों से मारपीट की है। मामले को लेकर ग्रामीणों भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पहले की है।

Read More: पहले नाबालिग से किया रेप, अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए केस वापस लेने आरोपी बना रहा दबाव

मिली जानकारी के अनुसार कसनिया रेत खदान में भाजपा नेता अक्षय गर्ग लंबे समय से अवैध रेत खनन कर रहे थे। अवैध रेत खनन को लेकर ग्रामीणों ने विरोध किया। इसके बाद अक्षय गर्ग कसनिया से छोड़ डुडगा से रेत निकालने लगे। लकिन जब यहां भी ग्रामीणों ने विरोध किया तो वे मारपीट पर उतारू हो गए और उन्होंने ग्रामीणों के साथ मारपीट की।

Read More: ड्रग कार्टोल और सुरक्षा बलों के बीच खूनी संघर्ष, 4 जवान सहित 19 लोगों की मौत

गौरतलब है कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने अवैध रेत खनन पर लगाम लगाने के लिए नई रेत नीति बनाई है। बावजूद इसके अवैध रेत खनन का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।

HC पहुंचा कात्यायनी आंग्रे और अर्जुन कॉक की शादी का मामला, कहा- निगम ने सगाई की फोटो के आधार पर बना दिया मैरिज सर्टिफिकेट

 
Flowers