बीजेपी के 'बल्लामार' एमएलए के बाद विधायक पुत्र की गुंडागर्दी, पार्टी के मंडल अध्यक्ष को पीटकर किया घायल | After BJP's 'Ballamar' MLA, MLA son's hooliganism, beat up party's divisional president

बीजेपी के ‘बल्लामार’ एमएलए के बाद विधायक पुत्र की गुंडागर्दी, पार्टी के मंडल अध्यक्ष को पीटकर किया घायल

बीजेपी के 'बल्लामार' एमएलए के बाद विधायक पुत्र की गुंडागर्दी, पार्टी के मंडल अध्यक्ष को पीटकर किया घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : January 23, 2020/5:06 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर में बीजेपी के ‘बल्लामार’ विधायक के कारनामे को लोग अभी भूल भी नहीं पाए हैं कि यहां जिले में विधायक पुत्र की गुंडागर्दी का एक और मामला प्रकाश में आ गया है। भाजपा विधायक रामलल्लू वैश्य के पुत्र ने गुडांगर्दी करते हुए पार्टी के ही मंडल अध्यक्ष के साथ मारपीट कर दिया।

पढ़ें- Watch Video: दो आरक्षकों का वीडियो वायरल, आवेदन का रिसिप्ट देने के बदले आवेदकों से मांगे थे पैसे

हैरानी की बात यह है कि विधायक पुत्र के मारपीट करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। उनकी गुंडागर्दी सिर चढ़कर बोल रही है। मारपीट की घटना के बाद घटनास्थल खनहना बॉर्डर पर हड़कंप मच गया। आरोपी विधायक पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पढ़ें- ड्रोन उड़ाने को लेकर डीजीसीए ने जारी की गाइड लाइन, इन नियमों की अनद…

विधायक पुत्र ने कर रखा था जमीन पर कब्जा

विधायक रामलल्लू वैश्य का पुत्र विवेकानंद वैश्य खनहना स्थित भाजपा सिंगरौली मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र गर्ग उर्फ बंटी की जमीन पर अवैध कब्जा करा रहा था, जिसे रोकने के लिए भूपेंद्र गर्ग उर्फ बंटी व उसके चाचा सुभाष गर्ग मौके पर पहुंचे थे। इस पर विधायक पुत्र विवेकानंद वैश्य ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर मंडल अध्यक्ष व उसके चाचा पर जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

पढ़ें- रेलवे की सौगात, गुवाहाटी और नागपुर के लिए आज से शुरू हो रही नई ट्रे…

मारपीट के बाद विधायक पुत्र ने वाहन में तोड़फोड़ भी की। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद समाज के प्रबुद्ध लोग व व्यापारियों ने मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र के समर्थन में थाने पहुंच गए। मोरवा पुलिस ने आरोपी विवेकानंद वैश्य, गेंदालाल साहू व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि खानहना बॉर्डर मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र गर्ग की जमीन पर विधायक पुत्र विवेकानंद जबरन घर बनाने की कोशिश कर रहे थे।

पढ़ें- वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की सालाना बैठक, सीएम कमलनाथ ने उद्योगपतियों को…

जानकारी होने पर मंडल अध्यक्ष अपने चाचा व एक अन्य के साथ मोरवा अनपरा रोड के खनहना पहुंचे। वहां चुरकी की जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था। मंडल अध्यक्ष के पूछने पर विधायक पुत्र ने वाहन में तोड़फोड़ करते हुए मारपीट किया, जिससे मंडल अध्यक्ष घायल हो गए।

छुड़ा लिए गए अगवा कारोबारी