वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की सालाना बैठक, सीएम कमलनाथ ने उद्योगपतियों को किया निवेश के लिए आमंत्रित | Annual meeting of the World Economic Forum CM Kamal Nath invited industrialists to invest

वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की सालाना बैठक, सीएम कमलनाथ ने उद्योगपतियों को किया निवेश के लिए आमंत्रित

वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की सालाना बैठक, सीएम कमलनाथ ने उद्योगपतियों को किया निवेश के लिए आमंत्रित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 22, 2020/6:04 pm IST

भोपाल। वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की सालाना बैठक में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ दावोस पहुंचे हैं। 24 जनवरी तक चलने वाले वर्ल्ड इकॉनामी फोरम के दौरान मुख्यमंत्री पूरी दुनिया के बड़े उद्योगपतियों से मुलाकात कर उन्हें मध्यप्रदेश में निवेश करने और अपनी कंपनी खोलने का न्यौता दे रहे हैं ताकि प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिल सके। इसी तारतम्य में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एमपी स्टेट सेशन में 70 से अधिक उद्योगपतियों को आमंत्रित किया है।

ये भी पढ़ें- ओपीडी का टाइम बढ़ाने से नाराज डॉक्टर्स ने स्थगित की हड़ताल, स्वास्थ…

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ने इस दौरान कहा कि हमने ऐसी पॉलिसीज बनाई हैं जिससे इन्वेस्टर्स लाभ अर्जित कर सकें, साथ ही MP में रोजगार के अवसर पैदा करें और प्रदेश की समृद्धि में भागीदार बनें ।

ये भी पढ़ें- विकास के लिए तरस रहे इस शहर को न्यायिक राजधानी बनाने की मांग, प्रदे…

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि राज्य में औद्योगीकरण का वातावरण बना है और इन्वेस्टर्स में विश्वास का माहौल बना है। देश के केंद्र में होने से MP को लॉजिस्टिक और वेयर हाउसंग हब बनायेंगे, पर्यटन में प्रदेश में अपार सम्भावनाए हैं।