नाम वापसी के बाद इस वार्ड में नहीं बचा एक भी प्रत्याशी, महासमुंद, बागबाहरा, बचेली में देखिए क्या है स्थिति | After the withdrawal, not a single candidate left in this ward See what is the situation in Mahasamund, Bagbahara, Bacheli

नाम वापसी के बाद इस वार्ड में नहीं बचा एक भी प्रत्याशी, महासमुंद, बागबाहरा, बचेली में देखिए क्या है स्थिति

नाम वापसी के बाद इस वार्ड में नहीं बचा एक भी प्रत्याशी, महासमुंद, बागबाहरा, बचेली में देखिए क्या है स्थिति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 9, 2019/11:12 am IST

महासमुंद । नगर पालिका चुनाव के लिए महासमुंद से 4 प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नामांकन वापसी के बाद अब कुल 144 प्रत्याशी मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता की बहन की चेतावनी, कहा- आरोपियों के खिलाफ 7 दिन के भीतर…

वहीं बागबाहरा नगर पालिका में 5 प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस लिया है। नामांकन वापसी के बाद 47 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है।

ये भी पढ़ें- जल्लाद के जुगाड़ में तिहाड़! ‘निर्भया’ के देषियों को जल्द ही लटकाया…

बचेली । बचेली नगर पालिका के कुल 18 वार्ड में से अब केवल 17 में चुनाव कराए जाएंगे। कांग्रेस और सीपीआई उम्मीदवारों ने चुनाव बहिष्कार कर रहे लोगों के समर्थन में अपना नाम वापस ले लिया है।

ये भी पढ़ें- सबसे बड़े आलोचकों में शुमार शौरी का हाल जानने अस्पताल पहुंचे पीएम म…

उम्मीदवारों के नाम वापस लेने के बाद वार्ड क्रमांक 8 से एक भी प्रत्याशी नहीं बचा है, इस वजह से वार्ड क्रमांक 8 का चुनाव निरस्त कर दिया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NWtoHU7Vqq8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>