मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 24 घंटे में पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, पेंड्रा, अंबिकापुर, दुर्ग डिवीजन में कोल्ड डे | Announced Cold Day in Pendra, Ambikapur, Durg Division for 24 hours

मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 24 घंटे में पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, पेंड्रा, अंबिकापुर, दुर्ग डिवीजन में कोल्ड डे

मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 24 घंटे में पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, पेंड्रा, अंबिकापुर, दुर्ग डिवीजन में कोल्ड डे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 10, 2020/1:59 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीते दिनों हुई बेमौसम बरसात के बाद तापमान में भारी गिरवाट दर्ज की गई है। इसी के चलते पेंड्रा, अम्बिकापुर, दुर्ग डिवीजन को अगले 24 घंटे के लिए कोल्ड डे घोषित किया गया है। मौसम विभाग के पूर्वनुमान के अनुसार माना जा रहा है कि आगामी 24 घंटे के भीतर प्रदेश के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ सकती है।

Read More: ब्याज के पैसे के लिए सूदखोरों ने युवक को निवस्त्र कर बर्फ की सिल्ली पर बैठाकर पीटा, चढ़े पुलिस के हत्थे

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक रात में न्यूनतम पारा 6 डिग्री तक पहुंचने वाला है। बताया जा रहा है कि समुद्र से उठने वाली ठंडी हवाएं हैं, जो हिमालय से टकरा कर प्रदेश में आ रही है। इन इलाकों में कड़कड़ाती ठंड पढ़ने वाली हैं, यहां सावधान रहने की चेतावनी विभाग द्वारा दी गयी हैं। वहीं, बिलासपुर, रायपुर, रायगढ़ के इलाकों में भी ठंड रहेगी। आने वाले दो दिनों तक अधिकांश इलाकों में मौसम ठंडा रहेगा।

Read More: कुत्ते नोंच रहे थे नवजात शिशु की लाश, जब लोगों ने देखा तो उड़ गए होश

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस बार मौसम में हर दिन बदलाव हुए है। हर दिन सिस्टमों का प्रभाव प्रभावशील रहा, फरवरी माह के अंत तक ऐसे ही ठंड बनी रहेगी।

Read More: एनआरआई दूल्हे के घर घोड़ी पर सवार दुल्हन पहुंची लेकर बारात, देखकर दंग रह गए लोग