ब्याज के पैसे के लिए सूदखोरों ने युवक को निवस्त्र कर बर्फ की सिल्ली पर बैठाकर पीटा, चढ़े पुलिस के हत्थे | Police arrested 6 persons who torture for Money

ब्याज के पैसे के लिए सूदखोरों ने युवक को निवस्त्र कर बर्फ की सिल्ली पर बैठाकर पीटा, चढ़े पुलिस के हत्थे

ब्याज के पैसे के लिए सूदखोरों ने युवक को निवस्त्र कर बर्फ की सिल्ली पर बैठाकर पीटा, चढ़े पुलिस के हत्थे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 10, 2020/1:42 pm IST

राजनांदगांव: शहर में बीते दिनों ब्याज की रकम के लिए एक युवक को निर्वस्त्र कर मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। वहीं, इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। बता दें शुक्रवार को अस्पताल में सफाई कर्मचारी को ब्याज की रकम के लिए 6 सूदखोरों ने निवस्त्र कर मारपीट की थी, जिसके बाद सफाई कर्मचारी ने थाने में शरण लेकर अपनी जान बचाई थी।

Read More: कुत्ते नोंच रहे थे नवजात शिशु की लाश, जब लोगों ने देखा तो उड़ गए होश

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को अस्पताल में सफाई कर्मचारी पुराना ढाबा निवासी शैलेंद्र निषाद को 6 लोगों ने निर्वस्त्र कर ब्याज के रुपए की लेनदेन को लेकर उसे बर्फ में बैठकार मारपीट की। मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तत्काल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर किया था। वहीं मुख्य आरोपी राहुल वर्मा सहित एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More: भारतीय जनता पार्टी ने घोषित किए जिला प्रभारी, देखें लिस्ट

राजनांदगांव सीएसपी, मणीशंकर चन्द्रा ने बताया कि आरोपियों के द्वारा बीते शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे पीड़ित शैलेंद्र को गुरुनानक चैक के सामने स्थित खंडहर भवन में संचालित एक ऑफिस में लाया गया। वहां शैलेंद्र के कपड़े उतारकर बर्फ में बैठाकर आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट की जैसे तैसे आरोपियों के चुंगल से छूटकर शैलेंद्र निर्वस्त्र ही सड़कों पर भागा और चिखली पहुंचा वहां परचित के माध्यम से उसने 112 को सूचना दी। पुलिस जवानों ने शैलेंद्र को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद इस सूदखोरी का मामला उजागर हुआ। शैलेंद्र ने शांति नगर निवासी राहुल वर्मा से दस फीसदी ब्याज पर 15000 हजार रूपए उधार लिए थे। ब्याज भी हर महीने वह दे रहा था। लेकिन पिछले 2 महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण शैलेंद्र ने ब्याज की राशि जमा नहीं कि इसको लेकर ही आरोपी राहुल वर्मा ने अपने साथियों के साथ शैलेंद्र की पिटाई की थी।

Read More: दंतेवाड़ा में 4 नक्सली गिरफ्तार, बीजापुर मुठभेड़ में 2 जवानों के शहीद होने की पुष्टि, एक नक्सली का शव बरामद