विधानसभा की कार्यवाही समय से पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, कोरोना संक्रमण के चलते लिया फैसला | Assembly adjourned sine die indefinitely, decision taken due to corona infection

विधानसभा की कार्यवाही समय से पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, कोरोना संक्रमण के चलते लिया फैसला

विधानसभा की कार्यवाही समय से पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, कोरोना संक्रमण के चलते लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 16, 2021/12:07 pm IST

भोपाल: कोरोना संक्रमण के चलते मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही समय से पहले अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है। सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि कोरोना की रफ्तार फिर तेज हुई है, कांग्रेस BJP के विधायक संक्रमित हुए हैं। जब नाईट कर्फ्यू लगा हो तो सत्र चलाना ठीक नहीं हैं। विधानसभा के कर्मचारियों की जान की सुरक्षा भी हमें करनी है। बता दें कि मध्यप्रदेश का बजट सत्र 26 मार्च तक चलना था।

Read More: कोरोना संक्रमण के बीच मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

उन्होंने आगे बताया कि विधानसभा ठीक से चली, लम्बी चली, ये हमारी सफलता है। सदन की कार्यवाही शाम 6 बजे तक चली है, शाम के वक्त भी सदन में विधायकों की मौजूदगी भी रही है। नए विधायकों को भी बोलने का मौका दिया है।

Read More: गुढ़ियारी इलाके में चाकूबाजी, बदमाश ने नाबालिग के हाथ, पैर, पीठ और जांघ पर किया हमला, उपचार के दौरान मौत

बता दें कि मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के चलते राजधानी भोपाल और इंदौर में भी कल से नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा। इस दौरान लोगों को देर रात घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। वहीं, जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बैतूल, खरगोन में दुकानें रात 10 बजे तक ही खुली रहेंगी।

Read More: Road Safety World Series 2021 को लेकर प्रशासन की अहम बैठक, टिकट व पास वितरण में बरती जाएगी सख्ती