Road Safety World Series 2021 को लेकर प्रशासन की अहम बैठक, टिकट व पास वितरण में बरती जाएगी सख्ती | Important meeting of administration regarding Road Safety World Series 2021, will be taken strictly in ticket and pass distribution

Road Safety World Series 2021 को लेकर प्रशासन की अहम बैठक, टिकट व पास वितरण में बरती जाएगी सख्ती

Road Safety World Series 2021 को लेकर प्रशासन की अहम बैठक, टिकट व पास वितरण में बरती जाएगी सख्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 15, 2021/4:57 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में इन दिनों रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में शामिल होने सचिन, सहवाग सहित कई देशों के खिलाड़ी रायपुर पहुंचे हैं। वहीं, इंडिया लेजेंड्स और साउथ आफ्रीका लेजेंड्स के बीच हुए मैच में दर्शकों की जमकर भीड़ देखने को मिली थी, जिसके बाद से कोरोना गाइडलाइन को लेकर सवाल उठने लगे थे। इसके बाद आज अधिकारियों और आयोजकों के बीच बैठक बुलाई गई थी।

Read More: 9वीं और 11वीं की परीक्षाओं के लिए नई गाइडलाइन जारी, कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण ऑनलाइन परीक्षा कराने के आदेश

रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर हुई अहम बैठक में यह फैसला लिया गया है कि स्टेडियम की बैठक व्यवस्था में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। लेकिन कोरोना की गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जाएगा। वहीं, प्रशासन ने यह भी फैसला लिया है कि टिकट व पास वितरण में सख्ती बरती जाएगी।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, एक ही दिन में मिले इतने नए मरीज, 7 की मौत

बैठक में यह भी फैसला लिया गया है कि अनाधिकृत व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। वहीं, क्रिकेट प्रेमियों की सुविधा के लिए टिकट काउंटर की संख्या बढ़ाई जाएगी। साथ ही पार्किंग व्यवस्था में भी बढ़ोतरी होगी और टिकट चेकिंग को लेकर पुलिस और खेल प्रबंधन को सख्त निर्देश दिए गए हैं।

Read More: गुढ़ियारी इलाके में चाकूबाजी, बदमाश ने नाबालिग के हाथ, पैर, पीठ और जांघ पर किया हमला, उपचार के दौरान मौत