फीडबैक लेने के बहाने लड़कियों का नंबर लेकर अश्लील मैसेज करता था पिज्जा हट का यह कर्मचारी, हुई जमकर धुनाई | Beaten Pizz hut Employee who sand adult message to girls

फीडबैक लेने के बहाने लड़कियों का नंबर लेकर अश्लील मैसेज करता था पिज्जा हट का यह कर्मचारी, हुई जमकर धुनाई

फीडबैक लेने के बहाने लड़कियों का नंबर लेकर अश्लील मैसेज करता था पिज्जा हट का यह कर्मचारी, हुई जमकर धुनाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 20, 2019/12:42 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से पिज्जा हट के कर्मचारी की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी लड़कियों से फीडबैक के बहाने नंबर ले लेता और उन्हें देर रात अश्लील मैसेज करता था। मामले की जानकार होने पर परिजनों ने पिज्जा हट पहुंचकर कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: अगर आप भी हैं एसबीआई ATM कार्ड धारक तो ये खबर आपके लिए है, जल्द बंद हो जाएंगे आपके डेबिट कार्ड

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों राजधानी रायपुर की एक युवती पिज्जा हट में पिज्जा खाने पहुंची थी। इस दौरान बिल भुगतान करते वक्त एक कर्मचारी ने फीडबैक फार्म भरने को कहा और युवती से फोन नंबर मांग लिए। इसके बाद कर्मचारी ने युवती के फोन पर मैसेज कर दोस्ती करने की पेशकश की। इस दौरान युवक ने युवती को कई अश्लील मैसेज भी भेजे।

Read More: उर्जा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- 4 महीने में एक बार आएगा बिजली बिल! रेवेन्यू कलेक्शन के लिए बनेगी नई नीति

युवक के करततों की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने पिज्जा हट पहुंचकर कर्मचारी की पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो परिजनों ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: दलाली का पोस्टकार्ड: तबादले के नाम पर माफियाओं का नया हथकंडा, पोस्टकार्ड भेजकर कहा- संपर्क करें