भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में उनके ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, कोर्ट में खुला पत्नी की करतूतों का राज | Bhayu Maharaj suicide case: His driver made a big disclosure in

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में उनके ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, कोर्ट में खुला पत्नी की करतूतों का राज

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में उनके ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, कोर्ट में खुला पत्नी की करतूतों का राज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 12, 2021/5:54 pm IST

इंदौर: भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में महाराज के ड्राइवर कैलाश पाटिल से आरोपी पक्ष के वकील ने बयानों पर सवाल किए, जिसमें महाराज के ड्राइवर कैलाश पाटिल ने एक बड़ा खुलासा किया। कैलाश ने बताया कि महाराज की दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी ने भय्यू महाराज की कार में GPS ट्रैकिंग सिस्टम लगवा रखा था, जिसका कंट्रोल आयुषी के मोबाइल में था।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया ऐसे तो नहीं थे! कांग्रेस ने धार्मिक दौरों को बताया सियासी दांव

उन्होंने आगे बताया कि महाराज किससे मिलते थे कब मिलते थे इसकी पूरी जानकारी साथ में रहने वाले सेवादारों से वह लेती थीं, साथ ही जब कैलाश पाटिल ने बिना ट्रस्ट की मीटिंग के किसी को भी सदस्यता देने से इनकार किया तो 2 दिन बाद डॉक्टर आयुषी के वकील निवेश ने उसे झूठे ब्लैक मेलिंग के केस में अरेस्ट करवा दिया था।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ने लगा संक्रमण, आज 447 नए मरीजों की पुष्टि, 5 की मौत

कैलाश पाटिल ने ये भी बताया कि भय्यू महाराज हमेशा होने वाले झगड़ों से काफी तनाव में रहते थे। साथ ही विनायक पर लगे करोड़ों रुपए गायब करने की बात को गलत बताया है। साथ ही सानिया सिंह नाम की एक मॉडल का नाम भी सामने आया है, जो महाराज से मिलने इंदौर आती थी, जिसकी सेवा के लिए महाराज के सेवादार मनोहर सोनी को लगाया जाता था।

Read More: 375 साल बाद धरती पर मिला आठवां महाद्वीप ‘जीलैंड‍िया’, भारत से है गहरा नाता, जानिए…