बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर किया नमन, CAA,NRC पर किया केंद्र का बचाव | BJP state president salutes former PM Atal Bihari Vajpayee's birth anniversary Center defended at CAA, NRC

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर किया नमन, CAA,NRC पर किया केंद्र का बचाव

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर किया नमन, CAA,NRC पर किया केंद्र का बचाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : December 25, 2019/10:26 am IST

जबलपुर। एनआरसी और एनपीए को लेकर कांग्रेस पूरे देश में भ्रम फैला रही है। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह का, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की 95 जन्म जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने CAA,NRC और NPR मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस क्यों देश मे भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें- देश के इस नामी विश्वविद्यालय में होगी ‘भूत विद्या’ की पढ़ाई, 6 महीन…

कांग्रेस क्यों देश के साथ मध्यप्रदेश और जबलपुर के भीतर धार्मिक प्रताड़ना झेले चुके शरणार्थियों का विरोध करना चाह रही है, जबकि सीएए का कानून नागरिकता देने वाला है,न कि नागरिकता छीनने वाला कानून है, इसके बाद भी कांग्रेस भ्रम फैलाने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने शुरू की ‘अटल भू-जल योजना’, अब हर घर को मिलेगा साफ पीने…

वहीं भोपाल में सीएए, एनपीआर के विरोध में भोपाल में सीएम कमलनाथ द्वारा मार्च निकालने को लेकर राकेश सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने और समाज में ध्रुवीकरण करने का काम कांग्रेस कर रही है। संवैधानिक पद पर रहते हुए मुख्यमंत्री जी का तरह से मार्च निकालना दुर्भाग्य की बात है। राकेश सिंह ने कहा कि जब देश के संविधान ने लोकसभा और राज्यसभा को कानून बनाने का अधिकार दिया है, यदि दोनों सदनों से कोई कानून अगर बनता है, तो उसका पालन करने की जिम्मेदारी देश के हर नागरिक की होती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Zq3A1xPp1vc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>