कोरोना के खिलाफ बीजेपी चलाएगी जागरुकता अभियान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को बताया धक्का प्लेट गाड़ी | BJP will run awareness campaign against Corona Home Minister Narottam Mishra told Congress push plate car

कोरोना के खिलाफ बीजेपी चलाएगी जागरुकता अभियान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को बताया धक्का प्लेट गाड़ी

कोरोना के खिलाफ बीजेपी चलाएगी जागरुकता अभियान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को बताया धक्का प्लेट गाड़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 2, 2020/7:26 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कोरोना के खिलाफ जागरुकता अभियान चलाने की बात कही है। इस संबंध में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाएगी । लॉकडॉउन की तरफ बढ रही मध्यप्रदेश सरकार अब कोरोना के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के लिए जागरूकता अभियान चलाएगी….गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश सरकार पूरे जून महिने में जागरूकता अभियान चलाएगी।

ये भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ बढ़ रहा महाराष्ट्र- गुजरात समुद्र तटों की ओर, NDRF की 23

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि जागरूकता अभियान में एनसीसी, एनएसएस, जन अभियान परिषद, और कम्युनिटी लीडर्स शामिल होंगे । एक ऐसी फ़ौज तैयार की जाएगी जो लोगों को कोरोना से बचाव के सभी उपायों की सरल तरीकों से जानकारी देगी । 

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में 70 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटे में

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस प्रशांत किशोर की मदद लेने के विषय पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि धक्का प्लेट गाड़ी है, सेल्फ स्टार्ट होने की कोशिश कर रही है। अब सेल्फ स्टार्ट होने के लिए किसी की मदद तो लेगी ही, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई चेहरा ही नहीं है। ब्राम्हण चेहरा कहां से मिलेगा।