अपने नेता के खिलाफ रेप के आरोपों की जांच करेगा बीजेपी का दल, डीजीपी को सौंपेंगे रिपोर्ट | BJP's team will investigate allegations of rape against its leader Will submit report to DGP

अपने नेता के खिलाफ रेप के आरोपों की जांच करेगा बीजेपी का दल, डीजीपी को सौंपेंगे रिपोर्ट

अपने नेता के खिलाफ रेप के आरोपों की जांच करेगा बीजेपी का दल, डीजीपी को सौंपेंगे रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 8, 2020/1:08 pm IST

जबलपुर । अशोकनगर के बीजेपी नेता, देवेन्द्र ताम्रकार के खिलाफ दर्ज किए गए रेप के मामले की, बीजेपी खुद जांच करने जा रही है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मामले की जांच के लिए संगठन का एक जांच दल गठित किया है जो अशोकनगर जाकर पूरे मामले की पड़ताल करेगा।

यह भी पढ़ें- जेएनयू हिंसा: ‘फ्री कश्मीर’ के पोस्टर लहराने वाली इस लड़की ने जारी …

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर की अगुआई में बनाए गए इस जांच दल में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, ऊषा ठाकुर, विधायक भारत सिंह कुशवाहा, गोपीलाल जाटव और कृष्णा गौर को शामिल किया गया है। बीजेपी का ये जांच दल गुरुवार को अशोकनगर जाकर देवेन्द्र ताम्रकार के परिजनों से बातचीत कर उनके खिलाफ दर्ज प्रकरण की जांच करेगा और अपनी रिपोर्ट तैयार करेगा।

यह भी पढ़ें- निर्भया गैंगरेप मामला : कोर्ट में जब दोनों मां आ गईं आमने-सामने, दो…

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि पार्टी का जांच दल अपनी रिपोर्ट प्रदेश के डीजीपी को सौंपकर उन्हें सही तथ्य बताएगा लेकिन अगर डीजीपी बीजेपी की रिपोर्ट पर ध्यान नहीं देते हैं या मामले में सही कार्रवाई नहीं की जाती है तो फिर बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।