देह व्यापार के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, तीन विदेशी युवतियां सहित दो ग्राहक और दलाल गिरफ्तार

Edited By: , March 26, 2021 / 12:50 PM IST

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने इलाके में दबिश देकर तीन विदेशी युवती सहित 5 लोगों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार​ किया है। बताया जा रहा है कि दलाल ने ग्राहकों की डिमांड पर विदेश से युवतियों को देह व्यापार के लिए भोपाल बुलाया था। फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Read More: BJP ने जारी की जिला चुनाव अधिकारियों की सूची, खूबचंद पारख को रायपुर शहर और श्रीनिवास मद्दी को ग्रामीण की जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार कोहेफिजा इलाके में देह व्यापार संचालित होने की सूचना लंबे समय से मिल रही थी। इसी तरह मंगलवार को भी पुलिस को ​मुखबीरों के हवाले सुचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर मौके से तीन विदेशी युवती, दो ग्राहक और एक दलाल को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवतियों में से दो उजेबिस्तान और एक नेपाल की रहने वाली बताई जा रही है। वहीं, दोनों ग्राहकों में से एक अशोक नगर इंदौर का रहने वाला बताया जा रहा है।

Read More: युवक ने सुप्रीम कोर्ट को खून से लिखा पत्र, कहा- मैं भगवान राम का वंशज हूं, मुझे मामले में पक्षकार बनाया जाए

विदेशों से जुड़े है दलालों के तार
मौके पर विदेशी युवतियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि दलालों के तार विदेशों से जुड़े हुए हैं। विदेशों के बड़े नेटवर्क से संपर्क बनाकर स्थानीय दलाल समय-समय पर ग्राहकों की डिमांड पर युवतियों को यहां बुलाकर देह व्यापार के जरिए मोटी रकम कमा रहे हैं।

Read More: सांसद संतोष पांडेय ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे खिलाफ किया जा रहा षडयंत्र पूर्वक कार्य

डिमांड पर आती हैं युवतियां
बताया गया कि विदेशी युवतियों को भोपाल ग्राहाकों की डिमांड पर बुलाया गया था। स्थानीय दलाल ग्राहकों की डिमांड पर समय-समय पर विदेशों से युवतियों को विदेशों से जुड़े नेटवर्क से यहां बुलाते हैं और ग्राहकों से मोटी रकम ऐंठते हैं।

Read More: राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली जाएंगे सीएम भूपेश बघेल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/a6WCUwR80EU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>