ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी और BLO पर लगाया आरोप, कहा नहीं करने दिया जा रहा मतदान, हंगामा करने पर पुलिस ने खदेड़ा | by election: Villagers accuse police officer and BLO, said - not being allowed to vote

ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी और BLO पर लगाया आरोप, कहा नहीं करने दिया जा रहा मतदान, हंगामा करने पर पुलिस ने खदेड़ा

ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी और BLO पर लगाया आरोप, कहा नहीं करने दिया जा रहा मतदान, हंगामा करने पर पुलिस ने खदेड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 3, 2020/11:37 am IST

मुरैना। मध्यप्रदेश के भिंड और मुरैना जिले के विधानसभा सीटों में लगातार विवाद की खबरें सामने आ रही है। दिनभर रूक रूक कर फायरिंग की घटना सामने आने के बाद फर्जी मतदान का भी मामला गरमाया रहा है। वहीं वोटिंग के अं​तिम समय में अब ग्रामीण ने हंगामा किया है।

Read More News: पूर्व मंत्री ने किया बड़ा दावा, मुरार में बीजेपी- कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नोकझोंक

दिमनी विधानसभा क्षेत्र के कटेलापुरा के ग्रामीणों ने पोलिंग बूथ के बाहर हंगामा किया है। ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारी और BLO पर आरोप लगाया है कि उन्हें मतदान करने नहीं दिया जा रहा है। वहीं पुलिस अफसरों और बीएलओ का कहना है कि ग्रामीण जबरन दुबारा वोट करने का दबाव बना रहे हैं।

Read More News: उपचुनाव के दौरान कई स्थानों पर हुई फायरिंग, दिग्गी बोले- हमने अफसरों और चुनाव आयोग को पहले ही कर दिया था आगाह

ग्रामीणों के हंगामे के चलते पोलिंग बूथ में सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी की गई है। वहीं माइक पर एलाउंस कर फर्जी वोटरों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात पुलिस ने कही है। चेतावनी के बाद आधे से ज्यादा ग्रामीण भारी पुलिस बल को देखकर फरार हो गए।

Read More News: भाजपा-कांग्रेस सहित तीन उम्मीदवारों को किया गया नजरबंद, कुछ स्थानों पर फायरिंग की भी खबरें

मुरैना और भिंड जिले के विधानसभा क्षेत्रों में मतदान को प्रभावित करने के इरादे से फायरिंग की। हालांकि पुलिस ने ऐन मौके पर मोर्चा संभाला। जिसके चलते किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। दूसरी ओर कुछ लोगों को फर्जी मतदान करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। राज्य निर्वाचन आयोग वोटिंग की प्रक्रिया खत्म होने के बाद इसकी जानकारी मीडिया को देगी।

Read More News: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश और मरवाही के उपचुनाव में किया जीत का दावा, बताई वजह