कैबिनेट मंत्री का दावा, सीएम के संपर्क में हैं लापता विधायक, पूरे पांच साल चलेगी सरकार | Cabinet minister claims Missing MLA is in touch with CM Government will run for full five years

कैबिनेट मंत्री का दावा, सीएम के संपर्क में हैं लापता विधायक, पूरे पांच साल चलेगी सरकार

कैबिनेट मंत्री का दावा, सीएम के संपर्क में हैं लापता विधायक, पूरे पांच साल चलेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 5, 2020/6:26 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार को कांग्रेस पार्टी के चार और बाहर से समर्थन दे रहे निर्दलीय और सपा-बसपा के विधायकों सहित आठ विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में बंधक बना कर रखे गए घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया है। इस पूरे ड्रामा में बसपा विधायक रामबाई भी शामिल थीं। कांग्रेस के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी कांग्रेस विधायकों को लेने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम पहुंचे थे। रामबाई के साथ मारपीट के आरोप भी लगे थे।

ये भी पढ़ें-  बसपा विधायक रामबाई ने कहा- ना उगल सकते हैं ना निगल सकते हैं, आज प्र…

वहीं अब इस पूरे मामले में आरोप – प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। हॉर्स ट्रेडिंग की सियासी उठापटक पर मंत्री डॉ गोविंद सिंह का बयान सामने आया है। गोविंद सिंह ने कहा कि चारों लापता विधायक हमारे और सीएम कमलनाथ के संपर्क में हैं।चम्बल में हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश कामयाब नहीं होगी।

ये भी पढ़ें- कच्चा मकान को पक्का करने की ख्वाहिश में लुटा दी पूरी जमा पूंजी, हाउ…

हमारे पास अब भी बहुमत का आंकड़ा है, 122 विधायकों का फिगर अब भी हमारे पास है। कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार अपना पूरा 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी।