केबल माफिया ACN नेटवर्क का संचालक संजीव अग्रवाल अब तक फरार, दूसरे राज्यों की पुलिस भी कर रही तलाश | Cable Mafia ACN Network Director Sanjeev Agarwal absconding

केबल माफिया ACN नेटवर्क का संचालक संजीव अग्रवाल अब तक फरार, दूसरे राज्यों की पुलिस भी कर रही तलाश

केबल माफिया ACN नेटवर्क का संचालक संजीव अग्रवाल अब तक फरार, दूसरे राज्यों की पुलिस भी कर रही तलाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : February 7, 2020/1:30 pm IST

इंदौर। धोखाधड़ी के आरोपी एसीएन नेटवर्क के संचालक केबल माफिया संजीव अग्रवाल को सागर पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जबकि संजीव अग्रवाल इंदौर से ही बैठकर अपना पूरा कारोबार संचालित कर रहा है।

Read More News: असम में पीएम मोदी के स्वागत में जलाए गए लाखों दिए, सीएए के विरोध पर…

हालाकि,सागर पुलिस 3 फरवरी को रात में संजीव अग्रवाल के लसुड़िया स्थित घर पर दबिश देने के लिए आई थी। लेकिन संजीव अग्रवाल यहां से फरार हो गया। वहीं इसके बाद से अब तक सागर पुलिस ने संजीव अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

संजीव अग्रवाल का हिरानगर थाना क्षेत्र में केबल का दफ्तर है और यहीं से उसका पूरा कारोबार संचालित हो रहा है। ये केवल एक मामला नहीं है जिसमें संजीव अग्रवाल की तलाश की जा रही है। संजीव अग्रवाल के खिलाफ दूसरे राज्यों में भी मामले दर्ज है।

Read More News: समाज कल्याण विभाग घोटाला मामले में छत्तीसगढ़ शासन की याचिका पर हाईक..

संजीव अग्रवाल आदतन बदमाश किस्म व्यक्ति है। हाल ही में बदनावर के एक केबल ऑपरेटर को भी धमकाया था। जिसका ऑडियों भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा इंदौर के खजराना थाने में संजीव अग्रवाल से जुड़े सचिन धुप्पड़ के खिलाफ भी मामला दर्ज है वह भी फरार चल रहा है।

सचिन धुप्पड़ ने अशोक लोहिया के घर में जाकर मारपीट की थी। वहीं,उसे धमकाया था। संजीव अग्रवाल और सचिन धुप्पड़ दोनों की ही पुलिस तलाश कर रही है। संजीव अग्रवाल के खिलाफ सागर के केबल ऑपरेटर लक्की राजपुत ने एक करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

Read More News: Fake news : चीन सरकार ने कोरोना वायरस से पीड़ित 20,000 मरीजों को मा…

लक्की का भी आरोप है, कि संजीव अग्रवाल ने 2014 में केबल नेटवर्क देने के नाम पर उसके साथ एक करोड़ की धोखाधड़ी की है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक संजीव अग्रवाल की गिरफ्तारी के लिए और भी ज्यादा स्ट्रांग टीम बनाई जाएगी।

Read More News: बड़ा खुलासा: SDM ने रची थी दफ्तर में हमले की साजिश, भाजपा प्रदेश मं…