छत्तीसगढ़: 6 साल के बच्चे का बाइक सवार युवक ने किया अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती | Chhattisgarh: 6-year-old kidnapped by bike-riding youth, demanded ransom of 5 lakhs

छत्तीसगढ़: 6 साल के बच्चे का बाइक सवार युवक ने किया अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

छत्तीसगढ़: 6 साल के बच्चे का बाइक सवार युवक ने किया अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 4, 2020/11:16 am IST

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में 6 साल के मासूम बच्चे का अपहरण का मामला सामने आया है। बाइक सवार बदमाश ने मासूम का अपहरण किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपहरणकर्ताओं ने फोन कर 5 लाख की फिरौती मांगी है।

Read More News: अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी ने दिलाई आपातकाल की याद- जावड़ेकर

शिकायत के बाद अब पुलिस मोबाइल नंबर को आधार मानकर पतासाजी शुरू कर दी है। बलौदा के ठड़गाबहरा का मामला यह मामला है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार का घर के बगल में दुकान है। जहां दो बच्चे खेल रहे थे। सुबह करीब साढ़े 9 बजे एक बाइक सवार युवक ने 6 साल के मासूम को बुलाकर पापा बुला रहे कहकर अपने साथ ले गया।

Read More News: प्रदेश की राजधानी में आयोजित बैठक में शामिल होंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत, क्षेत्रीय कार्यकारी बैठक में भैयाजी जोशी भी 

इस दौरान दूसरे बच्चे ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद बच्चे के ढूंढने की कोशिश। वहीं अपहरणकर्ताओं ने फोन कर पांच लाख की फिरौती मांगी। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। अपहरण की खबर सामने आने के बाद जांजगीर पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी पारुल माथूर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की।

Read More News: भारत में कोविड-19 के मामले 83 लाख के पार, कुल 76,56,478 लोग हुए संक्रमण 

एसपी पारुल माथूर ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया जा रहा है। वहीं आरोपियों तक पहुंचने के लिए 4 से पांच टीम बनाई गई है, जो संदेहियों से पूछताछ करेंगी। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। अपहरण की घटना से शहर में नाकेबंदी भी कर दी गई है।

Read More News: अर्नब की गिरफ्तारी पर मंत्रियों एवं भाजपा का आक्रोश चुनिंदा और शर्मनाक : कांग्रेस