गुजरात से लौटे परिवार से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बात, क्वारंटाइन सेंटर की सुविधाओं की जानकारी ली | Chief Minister Bhupesh Baghel spoke to the family returned from Gujarat

गुजरात से लौटे परिवार से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बात, क्वारंटाइन सेंटर की सुविधाओं की जानकारी ली

गुजरात से लौटे परिवार से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बात, क्वारंटाइन सेंटर की सुविधाओं की जानकारी ली

: , March 27, 2021 / 11:10 AM IST

धमतरी। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज प्रदेश के विभिन्न क्वारंटाइन सेंटरों में ठहरे लोगों से स्काइप के जरिए चर्चा की। इसी कड़ी में उन्होंने धमतरी जिले के देवरी ग्राम पंचायत के प्राथमिक शाला में बने क्वारंटाइन सेंटर में गुजरात से लौटे परिवार से चर्चा की।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 9,851 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले, 273 की थमीं सांसें, संक्रमितों की संख्या 

बता दें कि दानीराम सतनामी के अलावा उनकी पत्नी बेटी और बेटा बीते 26 मई से क्वारंटाइन सेंटर में हैं। इस दौरान सीएम ने उनके स्वास्थ्य व केंद्र में की गई व्यवस्था और सुविधाओं की जानकारी ली। साथ ही दानीराम द्वारा गुजरात में उनके द्वारा किए जा रहे कार्य का विवरण लिया।

Read More News: संसद भवन परिसर में कोरोना की दस्तक, कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 

दानीराम ने बताया कि वे लोग गुजरात के साबरकाठा जिले में सर्जिकल में काम करते थे। इसके तहत डाॅक्टर्स के लिए इस्तेमाल होने वाले काॅटन तैयार करने का काम करते हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कार्य वे गुजरात में कर रहे थे वह यहीं मिल जाए तो क्या वे करना चाहेंगे। इस पर खुशी जाहिर करते दानीराम ने हामी भरा और मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

Read More News: कोरोना मरीज मिलने के बाद देवपुरी और रामसागर पारा कंटेनमेंट जोन घोषित, अब तक 17 मामले आए 

मुख्यमंत्री के पूछने पर दानीराम ने बताया कि उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में भोजन, चिकित्सा सहित बच्चों के खेलने के लिए खिलौने इत्यादि की बहुत अच्छी सुविधा मुहैय्या हो रही है। साथ ही अधिकारियों द्वारा भी नियमित रूप से उनका हाल-चाल पूछा जा रहा है। यही नहीं मुख्यमंत्री ने उनकी पत्नी और दोनों बच्चों से भी बात कर हाल चाल जाना नन्हे बच्चे प्रसन्न हो प्रदेश के मुखिया को अपना परिचय भी दिए।

Read More News: जिला अस्पताल में पंजाब से लौटे श्रमिक की मौत, तबीयत बिगड़ने के बाद शिफ्ट किया गया था 

 

#HarGharTiranga