सीएम करेंगे बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक, प्रत्याशी चयन की गाइडलाइन पर होगी चर्चा ! | CM will hold a meeting with BJP state officials Candidate selection guidelines will be discussed!

सीएम करेंगे बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक, प्रत्याशी चयन की गाइडलाइन पर होगी चर्चा !

सीएम करेंगे बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक, प्रत्याशी चयन की गाइडलाइन पर होगी चर्चा !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 31, 2021/3:36 am IST

इंदौर। भाजपा की नवगठित प्रदेश कार्यकारणी की पहली बैठक आज होगी। बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह 10 बजे क्रिसेंट रिसोर्ट पहुंचेंगे। बता दें कि आज दिन भर तीन अलग-अलग सत्रों में बैठक आयोजित की जाएंगी।
Read More News:  मंदिर…चंदा…चिट्ठी…हे राम! मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटाने को लेकर श्रीराम के ननिहाल में छिड़ी सियासी जंग

बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा के बड़े नेता इंदौर पहुंचने लगे हैं। प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर पहुंच चुके हैं। बैठक के एक दिन पहले पहुंचे मुरलीधर राव ने खजराना गणेश मंदिर में दर्शन किए, इसके अलावा इंदौर के कई बड़े नेताओं के साथ मुलाकात की। अलग-अलग सत्र में होने वाली बैठक में भाजपा की आगामी रणनीति तय की जाएगी,वहीं ज्यादा से ज्यादा युवाओं को भाजपा से जोड़ने के लिए भी अभियान चलाया जाएगा।

Read More News: एक्सिस बैंक के एटीएम में ब्लास्ट कर बदमाशों ने की लूट की वारदात, धम.

इंदौर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री बैठक में शामिल होने के साथ ही ABVP के अधिवेशन में भी शिरकत करेंगे। सीएम किसान निधि कार्यक्रम में 4 जिलों के साथ जुड़ेंगे।