कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- सिंधिया गजब हैं.. किसानों के न्याय के लिए मिल गए हत्यारों के साथ.... | Congress tweeted - Scindia is amazing .. with the killers found for the justice of the farmers

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- सिंधिया गजब हैं.. किसानों के न्याय के लिए मिल गए हत्यारों के साथ….

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- सिंधिया गजब हैं.. किसानों के न्याय के लिए मिल गए हत्यारों के साथ....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 11, 2020/11:19 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में मचे सियासी उलटफेर के बीच कांग्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साध रही है। सिंधिया के बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करते ही कांग्रेस ने कविता के जरिए ट्वीट कर कहा है सिंधिया ग़ज़ब हैं- किसानों के न्याय के लिये, -मिल गये हत्यारों के साथ।

Read More News: सिंधिया की घर वापसी हुई है, विश्वास दिलाता हूं वे पार्टी की मुख्यधारा में स्वतंत्र रूप से काम करेंगे- जेपी नड्डा

मध्य प्रदेश कांग्रेस आज सुबह से एक एक करके लगतार ट्वीट कर सिंधिया पर निशाना साधा रही है। इससे पहले कांग्रेस ने सिंधिया से अपील करते हुए ट्वीट किया। इसके साथ ही कांग्रेस ने 18 साल के कार्यकाल में दिए गए प्रमुख पदों की याद दिलाई है।

बताते चले कि सिंधिया के बगावती तेवर को लेकर कांग्रेस के आला नेताओं की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रहे हैं। जीतू पटवारी ने भी सोशल मीडिया के जरिए बड़ा बयान दिया है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा हमला किया है, अपने ट्वीट में उन्होने लिखा ‘सिंधिया जी, आप तो गिरगिट के भी बाप निकले, किसानों को गोली मारने वालों के साथ और किसानों पर भाजपा सरकार द्वारा दर्ज केस को वापस लेने वालों के खिलाफ..
– वाह सिंधिया जी वाह..।

Read More News: मुख्यमंत्री निवास के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और अमित शाह का पुतला फूंका, ​जताया विरोध

सिंधिया ने शुरू की नई पारी

सिंधिया ने 2002 अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। कांग्रेस की टिकट पर उन्होंने 2002 से लेकर 2014 तक लगातार चार बार सांसद चुने गए। वहीं अब कांग्रेस के साथ 18 साल रहने के बाद आज बीजेपी में शामिल होकर नई पारी की हैं।

Read More News:  इंटरनेट सनसनी : खुद के शयन का वीडियो करें लाइव, एक रात में लाखों कमा रहे लोग

सिंधिया ने कहा कि मेरे पिताजी और मुछे पिछले 18 साल में जो मिला है, उनमें पूरी श्रद्धा से देश की सेवा करने की कोशिश की। लेकिन मन व्यथित है चिंतित है। मैं आज पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि आज जनसेवा का लक्ष्य कांग्रेस के माध्यम से नहीं हो सकती है। वर्तमान में जो कांग्रेस की स्थिति है वो पहले जैसे नहीं रही।

Read More News: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा भाजपा का दामन, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता