Watch Video: भाजपा नेता की सगाई में मेहमान बनकर पहुंचा नाबालिग, फिर मौका देखकर ले उड़ा नोटों से भरा बैग | Cross Bag of Cash from Hotel while BJP leader engagement program

Watch Video: भाजपा नेता की सगाई में मेहमान बनकर पहुंचा नाबालिग, फिर मौका देखकर ले उड़ा नोटों से भरा बैग

Watch Video: भाजपा नेता की सगाई में मेहमान बनकर पहुंचा नाबालिग, फिर मौका देखकर ले उड़ा नोटों से भरा बैग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 3, 2019/4:54 am IST

छतरपुर: भाजपा नेता की सगाई के दौरान होटल के कमरे से नोटों से भरा बैग पार होने का मामला सामने आया है। बैग में लगभग 8 लाख रुपए था। इस पूरी घटना का वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। कैमरे में एक बच्चा पैसे से भरा बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, एक दूसरी तस्वीर में कार्यक्रम के दौरान भी बच्चा मेहमानों के बीच बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। फिलहाल मामले में सिविल लाइन थाने में शिकायत के बाद पुलिस जांच कर रही है।

Read More: भाजपा प्रत्याशियों की जारी सूची से पार्टी में असंतोष, बदले जा सकते हैं उम्मीदवार

मिली जानकारी के अनुसार सागर के एक निजी होटल में भाजपा युवा मोर्चा नेता नितिन सोनी की सगाई का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान नेग के लिए 8 लाख रुपए रखा गया था। परिवार के सभी लोग सगाई कार्यक्रम में व्यस्त थे। इसी दौरान मेहमानों के साथ एक नाबालिग होटल में प्रवेश कर गया और मौका देखकर नोटों से भरा बैग ले उड़ा।

Read More: सरकारी अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर ने सल्फास की गोलियां खाकर कर ली खुदकुशी, कारण अज्ञात

हैरान करने वाली बात यह है कि पैसे से भरा बैग पार करने वाला नाबालिग कई रस्मों के दौरान मेहमानों के बीच बैठा देखा गया है। वहीं, कैमरे में कैद वीडियो में देखा जा सकता है कि नाबालिग बेखौफ होकर नोटों से भरा बैठ लेकर होटल से बाहर निकलता है।

Read More: नासा ने खोज निकाला चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर का मलबा, कैश साइट की तस्वीर.. देखिए