भाजपा प्रत्याशियों की जारी सूची से पार्टी में असंतोष, बदले जा सकते हैं उम्मीदवार | Dissatisfaction in the party with the released list of BJP candidates

भाजपा प्रत्याशियों की जारी सूची से पार्टी में असंतोष, बदले जा सकते हैं उम्मीदवार

भाजपा प्रत्याशियों की जारी सूची से पार्टी में असंतोष, बदले जा सकते हैं उम्मीदवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : December 3, 2019/3:50 am IST

भिलाई, छत्तीसगढ़। नगरीय निकाय चुनाव में नगर पालिका परिषद कुम्हारी के लिए जारी भाजपा प्रत्याशियों की सूची के बाद विवाद खड़ा होने के आसार दिखने लगे हैं। पार्टी अध्यक्ष ने टिकट घोषणा से पूर्व पार्टी के 7 सदस्यों को भाजपा से बाहर का रास्ता दिखाया था, जिनमें वर्तमान पालिका नेता प्रतिपक्ष भी शामिल थे। लेकिन अब लिस्ट जारी करने के बाद से ही असंतोष के बिगुल बजने लगे हैं।

पढ़ें- पार्षद प्रत्याशियों के नामों की घोषणा आज, कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की अहम बैठक मेें होगा ऐलान

बता दें जिलाध्यक्ष ने निष्कासन की कार्रवाई की थी अब उन्हीं के सुर बदले हुए लग रहे हैं। भिलाई जिलाध्यक्ष सांवला राम डाहर का इस मामले में कहना है कि रूठना मनाना सब पार्टी के भीतर होता रहता है और जो प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है वो सभी की सहमति से जारी की गई है । वहीं जब इस संबंध में संभागीय चयन समिति के संयोजक एवं सांसद संतोष पाण्डेय से पूछा गया तो उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही लेकिन निष्कासन से संबंधित चर्चा पर उन्होंने कहा कि प्रत्याशी बदले जाने की भी गुंजाइश पार्टी में बने रहती है।

पढ़ें- सांसद विजय बघेल के समर्थकों का नाम उम्मीदवारों की सूची से गायब, दबी…

भिलाई नगर निगम में होने वाले 2 वार्डों के उपचुनाव के टिकटों को भी जल्द जारी करने का दावा पाण्डेय ने किया है। वहीं धमधा नगर पंचायत के प्रत्याशियों की भी सूची वर्तमान में 3 प्रत्याशियों पर चल रही खटपट के कारण रोका गया है, जिसे भी जल्द जारी करने की बात सामने आई है।

पढ़ें- इस शो में लाइव चला रेप का वीडियो, बिग बॉस से है कनेक्शन

रायपुर का डांसिंग कॉप