शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला, तीन आरक्षक गंभीर रूप से घायल

शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला, तीन आरक्षक गंभीर रूप से घायल

Edited By: , March 26, 2021 / 06:00 PM IST

मुरैना: जिले के सुमावली थाना क्षेत्र में शराब तस्करों द्वारा पुलिसक​र्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अवैध शराब तस्करों को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम पर तस्करों ने हमला कर दिया। हमले से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। फिलहाल घायल आरक्षकों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

Read More: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा प्रदेश के सभी सांसद नपुंसक हैं…प्रदेश सरकार को बदनाम करने की कोशिश

मिली जानकारी के अनुसार सुमावली थाना पुलिस की टीम अवैध शराब तस्करी करने वालों को पकड़ने रुअर गांव पहुंची थी, लेकिन किसी ने तस्करों को पुलिस की कार्रवाई की जानकारी पहले ही दे दी थी। पुलिस की टीम जैसे ही गांव में पहुंची तस्करों ने उन पर धावा बोल दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम पर 6 से अधिक लोगों ने हमला किया था। तस्करों के हमले से तीन आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Read More: शिवसेना का नया पैतरा, कल राज्यपाल से मिलकर भाजपा को मौका देने की करेगी मांग, ये है बड़ी वजह

बताया जाता है कि लंबे समय से इस इलाके में अवैध शराब का काला कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। लगातार ग्रमीण पुलिस को इस बात की शिकायत करते आ रहे हैं। ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर पुलिस रविवार शाम को छापा मारने पहुंची थी, लेकिन तस्कर ही उन पर भारी पड़ गए।

Rad More: सीएम ने ट्वीट कर साधा केंद्र सरकार पर निशाना, ‘हिटलर के 45 हजार प्रशिक्षित जासूस थे….आदत पुरानी हो तो नही जाती’

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PQmWMsCyW-8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>