कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा प्रदेश के सभी सांसद नपुंसक हैं...प्रदेश सरकार को बदनाम करने की कोशिश | Bad words of Congress leader, said that all MPs of the state are impotent ... try to discredit the state government

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा प्रदेश के सभी सांसद नपुंसक हैं…प्रदेश सरकार को बदनाम करने की कोशिश

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा प्रदेश के सभी सांसद नपुंसक हैं...प्रदेश सरकार को बदनाम करने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 3, 2019/5:40 pm IST

देवास। भरी प्रेसवार्ता में शहर कांग्रेस अध्यक्ष व केबिनेट मंत्री सज्जन सिह वर्मा के प्रतिनिधि मनोज राजानी ने कहा मध्यप्रदेश के 28 सांसद नपुंसक हैं। प्रदेश के 28 सांसद मध्यप्रदेश प्रदेश की सरकार को बदनाम करने की राजनीति कर रहे हैं। आज प्रदेश प्रवक्ता अब्बास हाफिज ने केंद्र की नीतियों से नाराजगी जताते हुए प्रेस वार्ता ली।

यह भी पढ़ें — अब भाजपा सांसद पर दर्ज हुई एफआईआर, इस मामले में पुलिस ने लिया एक्शन

आज इस प्रकार की वार्ता प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर हुई। जहाँ कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने केंद्र की नीति को गलत बताते हुए अपनी बात रखी। इसी तारतम्य में उन्होंने कहा कि बीते दिनों प्राकृतिक आपदा का सामना प्रदेश की जनता ने किया। वहीं समूचे प्रदेश के 52 में से 39 जिलों की 284 तहसीलें प्राकृतिक आपदा का शिकार हुई है। इसके साथ ही किसानों का भी भारी नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें —अब कॉग्रेस में भी होगी ऑनलाइन मेंबरशिप, पार्टी ने की तैयारी, दिल्ली…

ऐसी प्राकृतिक आपदा के चलते प्रदेश सरकार ने राहत कोष 6 हजार 621.28 करोड़ रुपयों की मांग की थी। लेकिन दुर्भाग्यता पूर्ण रवैया अपनाते हुए केंद्र ने प्रदेश की कोई आर्थिक मदद नहीं कि वही मध्यप्रदेश के साथ केंद्रीय भाजपा सरकार ने राजनीतिक द्वेष भावना के साथ काम किया। प्रेस वार्ता में कांग्रेस अध्यक्ष भी मौजूद थे। राजानी ने एक सवाल के जवाब में प्रदेश में भाजपा के सांसदों पर प्रहार करते हुए उन्हें नपुंसक कह दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार के साथ भाजपा के 28 सांसद नपुंसक है, वही केंद्रीय सरकार हमारे साथ बंधुआ मजदूरों की तरह काम कर रही है।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/-lL0FRmYF90″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers