कोरोना के चलते MBBS फाइनल के पूरक परीक्षाओं में देरी, IMA ने सीएम बघेल से की आयुष को निर्देश देने की मांग | Delay in supplementary examinations of MBBS final due to Corona, IMA asks CM Baghel to instruct Aayush

कोरोना के चलते MBBS फाइनल के पूरक परीक्षाओं में देरी, IMA ने सीएम बघेल से की आयुष को निर्देश देने की मांग

कोरोना के चलते MBBS फाइनल के पूरक परीक्षाओं में देरी, IMA ने सीएम बघेल से की आयुष को निर्देश देने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 20, 2020/3:00 pm IST

रायपुर। एमबीबीएस फाइनल ईयर की पूरक परीक्षाओं में हो रही लगातार देरी से छात्र परेशान है। ऐसे में आईएमए ने मुख्यमंत्री से मामले में हस्तक्षेप की मांग की है। आईएमए स्टूडेंट विंग के कन्वीनर डॉ राकेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का भय दिखाकर एमबीबीएस फाइनल ईयर की पूरक परीक्षा में लगातार देरी की जा रही है।

Read More News: जीभ लपलपाते टॉयलेट से निकला सांप, शख्स के उड़ गए होश.. वीडियो वायरल

ऐसे में प्रदेश के 300 मेडिकल छात्र परेशान है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद आयुष विश्वविद्यालय छात्रों और पालकों के हितों को नजरअंदाज करते हुए लगातार देरी कर रहा है। डॉ राकेश गुप्ता ने यह भी कहा है कि एमसीआई के निर्देश पर अन्य राज्यों ने टाइम टेबल जारी कर दिया है, और छत्तीसगढ़ के एम्स में भी जल्द परीक्षा लेने की तैयारी की जा रही है।

Read More News: सफाईकर्मियों के छुट्टी के दिन इंदौरियों ने थाम ली थी झाड़ू, मिनी मुंबई के सिर सजा स्वच्छता का ताज, सर्वेक्षण में लगातार चौंथी बार जीता चैंपियन का खिताब

डॉक्टर गुप्ता ने मुख्यमंत्री से भी निवेदन किया है कि अगर इन मेडिकल छात्रों की परीक्षाएं पूरी करा ली जाती है तो यह भी कोविड-19 जैसी विषम परिस्थिति में शासकीय सेवा के लिए पात्र हो जाएंगे जिससे राज्य को एक बड़ी मदद मिलेगी।

Read More News: छत्तीसगढ़ सबसे साफ राज्य, 25 हजार की जनसंख्या में पाटन सबसे स्वच्छ

 
Flowers