कृषि कानून: देशभर में किसानों का प्रदर्शन आज, राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन, दिल्ली में 3 मेट्रो स्टेशन बंद | Demonstration of farmers across the country today, will submit memorandum to the Governor regarding demands

कृषि कानून: देशभर में किसानों का प्रदर्शन आज, राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन, दिल्ली में 3 मेट्रो स्टेशन बंद

कृषि कानून: देशभर में किसानों का प्रदर्शन आज, राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन, दिल्ली में 3 मेट्रो स्टेशन बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 26, 2021/3:19 am IST

भोपाल। कृषि कानून रद्द करने की मांग को लेकर किसान पिछले 7 महीने से आंदोलन कर रहे हैं। वहीं आज फिर किसान तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे। देशभर के किसान जिला मुख्यालय से लेकर तहसील और ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।

Read More News:   Delta Plus पर सियासी शोर… विपक्ष ने पूछा- इसके प्रसार को रोकने के लिए क्या उपाय किए जा रहे हैं?

दिल्ली में तीन मेट्रो स्टेशन बंद

किसानों के प्रदर्शन के चलते दिल्ली में तीन मेट्रो स्टेशन को बंद किया गया है। किसान नेता अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत राजभवन की ओर कूच करेंगे जहां धरना-प्रदर्शन करेंगे। साथ ही राज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपेंगे। किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में तीन मेंट्रो स्टेशन बंद किया है।

Read More News: डेडली Delta Plus…इस वेरिएंट से लड़ने के लिए हम कितने तैयार हैं? 

कृषि कानून रद्द कराने की मांग को लेकर पिछले सात महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। किसान शनिवार को ‘कृषि बचाओ, लोकतंत्र बचाओ’ दिवस मनाएंगे। संयुक्त किसान मोर्चा ने शांतिपूर्ण तरीके से धरना-प्रदर्शन करने की बात कही है।

Read More News:  इस देश के स्वास्थ्य सचिव का महिला सहकर्मी के साथ प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, इस हाल में CCTV कैमरे में हुए कैद