इस देश के स्वास्थ्य मंत्री का महिला सहकर्मी के साथ प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, इस हाल में CCTV कैमरे में हुए कैद | health Minister of britain matt hancock caught having affair with married aide as cctv shows steamy kiss

इस देश के स्वास्थ्य मंत्री का महिला सहकर्मी के साथ प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, इस हाल में CCTV कैमरे में हुए कैद

इस देश के स्वास्थ्य मंत्री का महिला सहकर्मी के साथ प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, इस हाल में CCTV कैमरे में हुए कैद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 25, 2021/5:21 pm IST

ब्रिटेन: कोरोना संक्रमण के चलते दुनिया भर में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन ​किए जाने का निर्देश दिया जा रहा है। लेकिन इन निर्देशों के बावजूद कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो नियमों की अनदेखी करते हैं। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां एक वायरल वीडियो में खुद स्वास्थ्य मंत्री अपनी सलाहकार को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने माफी मांगी है, लेकिन इस्तीफा देने से इंकार कर दिया है।

Raed More: CGMSC ने तोड़ा पिछले चार सालों का रिकार्ड, इस साल में 586.6 करोड़ रुपए की दवा और उपकरण खरीदी

दरअसल स्वास्थ्य मंत्री हैनकॉक और उनकी सहयोगी जीना कोलाडांगेलो का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में हैनकॉक जीना कोलाडांगेलो को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि करीब एक साल पहले ही जीना कोलाडांगेलो को सलाहकार के तौर पर नियुक्त किया था। कथित तौर पर उनकी सलाहकार जीना कोलाडांगेलो के साथ लीक सीसीटीवी वीडियो 6 मई का है।

Read More: क्या शादी के बाद इतनी बदल जाती है जिंदगी? शख्स को किचन में पत्नी के साथ करना पड़ा ये काम

बता दें कि ब्रिटेन ने कोरोना संक्रमण के चलते सार्वजनिक स्थानों पर शारीरिक संपर्क पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन वायरल वीडियो के हिसाब से खुद स्वास्थ्य मंत्री ने नियमों का उल्लंघन किया है। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद उन्होंने अपने कोविड से जुड़े सभी दौरे को रद्द कर दिया है।

Read More: कवर्धा जिले में आज सिर्फ 1 नए मरीज की पुष्टि, प्रदेश में 8 की मौत, जनिए राज्य में कितने मामले आए सामने

स्वास्थ्य मंत्री हैनकॉक ने चुपचाप जीना को पिछले साल मार्च में एक अवैतनिक सलाहकार के रूप में छह महीने के अनुबंध पर नियुक्त किया था। माना जाता है कि यह जोड़ी पहली बार तब मिली थी जब वे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे।

Read More: इस अस्पताल में शुरू हुआ रूसी वैक्सीन Sputnik V टीके का वैक्सीनेशन, सिर्फ इतना है चार्ज