डीजीपी DM अवस्थी लेंगे पुलिस अधीक्षकों की बैठक, महिला सुरक्षा समेत अन्य विषयों की होगी समीक्षा | DGP DM Awasthi will hold a meeting of superintendents of police, women safety and other topics will be reviewed

डीजीपी DM अवस्थी लेंगे पुलिस अधीक्षकों की बैठक, महिला सुरक्षा समेत अन्य विषयों की होगी समीक्षा

डीजीपी DM अवस्थी लेंगे पुलिस अधीक्षकों की बैठक, महिला सुरक्षा समेत अन्य विषयों की होगी समीक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 5, 2020/4:41 am IST

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी प्रदेश के पुलिस अधीक्षकों की बैठक लेंगे। इस बैठक में डीजीपी महिला सुरक्षा समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। वहीं जिलों में कानून व्यवस्था की भी जानकारी लेंगे।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने कहा- ड्रग्स मामले में जल्द जारी करें नाम, क्या आरोपियों के भागने के बाद कार्रवाई करेंगे?

यह बैठक वीडियो कॉफ्रेसिंग के जरिए होगी। बताते दें कि प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से दुष्कर्म सहित अन्य अपराधों में तेजी से बढोतरी हुई है। अपराधों पर लगाम लगाने के लिए आज डीजीपी डीएम अवस्थी जिलों के अधीक्षकों से चर्चा करेंगे।

Read More News: डु प्लेसिस और वाटसन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत सुपरकिंग्स की एकतरफा जीत, पंजाब को हराया 10 विकेट से

मालूम होगा कि प्रदेश में दुष्कर्म की वारदाते सामने आई है। इसके अलावा राजधानी में एक के बाद एक नशे के कारोबार का खुलासा हुआ है। इन घटनाओं से पुलिस कार्रवाई पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं आज डीजीपी आज सभी पुलिस अधीक्षकों की बैठक लेकर अहम चर्चा करेंगे।

Read More News: उम्मीदवारों के नाम पर बीजेपी में मंथन, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह सहित इन नेताओं से की चर्चा