दिग्गी राजा अभिनय में दे सकते हैं अमिताभ बच्चन को भी मात, बेंगलुरु कांड को विजयवर्गीय ने बताई नौटंकी | Diggi Raja can also beat Amitabh Bachchan in acting Vijayvargiya told Nautanki to Bangalore scandal

दिग्गी राजा अभिनय में दे सकते हैं अमिताभ बच्चन को भी मात, बेंगलुरु कांड को विजयवर्गीय ने बताई नौटंकी

दिग्गी राजा अभिनय में दे सकते हैं अमिताभ बच्चन को भी मात, बेंगलुरु कांड को विजयवर्गीय ने बताई नौटंकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 18, 2020/8:58 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के सियासी ड्रामे का केंद्र बिंदु बने बेंगलुरु में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की एंट्री हो गई है। सुबह-सुबह दिग्विजय सिंह अपने पार्टी के 22 विधायकों से मिलने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने दिग्गी समेत कांग्रेस नेताओं को होटल के बाहर रोक लिया। जिसके बाद दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए। पहले पुलिस ने समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और पुलिस मुख्यालय लेकर पहुंची। दिग्विजय सिंह ने यहां सत्याग्रह शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- MP में सियासी संकट: 16 विधायकों को वापस लाने कांग्रेस ने SC में दाख…

हालांकि बाद में कांग्रेस के सभी नेताओं को जमानत मिल गई है। वहीं कांग्रेस नेताओं ने कर्नाटक सीएम से मिलने के लिए समय मांग, जिसे समय नहीं दिया है। पुलिस कमिश्नर ने दिग्विजय सिंह से मुलाकात कर उन्हें वस्तु स्थिति से अवगत कराया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व सीएम के ओएसडी पर परिजनों सहित नाबालिग पीड़िता को गायब करने का…

 तमाम हालातों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का ट्वीट सामने आया है। विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के बेंगलुरू के धरने पर ट्वीट करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह बेंगलुरु में नौटंकी कर रहे हैं।  विजयवर्गीय ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि ये माननीय राजनीति में हैं। यदि बॉलीवुड में होते तो अमिताभ बच्चन जी को भी मात कर देते। कैलाश ने ट्वीट कर कहा कि सरकार लगी गिरने, तो खैरात लगी बंटने !

ये भी पढ़ें- रेल यात्रियों पर लाइन दोहरीकरण और कोरोना की दोतरफा मार, बड़ी संख्या…

कांग्रेस के साथ नेता अपने विधायकों से मिलने देने की मांग कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह के साथ मंत्री तरुण भनोट, मंत्री जीतू पटवारी, आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया और आरिफ मसूद मौजूद हैं। इसके साथ बेंगलुरु कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार के साथ कई दिग्गज नेता भी वहां पर मौजूद है।

IBC24 से बातचीत में दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो राज्यसभा के प्रत्याशी हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे अपने विधायकों से मिलने आए हैं। लेकिन पुलिस उन्हें रोक रही है.. तो कुणाल चौधरी ने कहा कि पुलिस आतंकियों की तरह हमारे साथ बर्ताव कर रही है। वहीं जीतू पटवारी ने कहा कि बीजेपी नेता MLA के साथ मौजूद हैं। विधायकों को बंदूक की नोंक पर रखा गया है।