दिग्विजय सिंह का बिगड़ चुका है मानसिक संतुलन, कमलनाथ सरकार गिराने में दिया था सहयोग: MLA अशोक रोहाणी | Digvijay Singh's mental balance has deteriorated, the Kamal Nath govt gave support in the fall: MLA Ashok Rohani

दिग्विजय सिंह का बिगड़ चुका है मानसिक संतुलन, कमलनाथ सरकार गिराने में दिया था सहयोग: MLA अशोक रोहाणी

दिग्विजय सिंह का बिगड़ चुका है मानसिक संतुलन, कमलनाथ सरकार गिराने में दिया था सहयोग: MLA अशोक रोहाणी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 25, 2021/6:59 am IST

जबलपुर। दिग्विजय सिंह का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। अपना अस्तित्व बचाने और चर्चाओं में रहने के लिए विवादित बयान देते रहते हैं, ये कहना है जबलपुर की कैंट विधानसभा के भाजपा विधायक अशोक रोहाणी का। दरअसल अशोक रोहाणी ने दिग्विजय सिंह के ईवीएम को लेकर किए गए उस ट्वीट पर पलटवार करते पलटवार किया।

Read More News: कोरोना से मौत के मामले में छत्तीसगढ़ तीसरे नंबर पर, अस्पताल पहुंचने के 24 घंटे के भीतर ही दम तोड़ देते हैं 30 प्रतिशत मरीज

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में ईवीएम पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि कहानियों में जैसे सुना था कि राक्षस की जान एक तोते में होती है, वैसे ही बीजेपी की जान ईवीएम में है। दिग्विजय सिंह के इस विवादित ट्वीट के बाद भाजपा दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में कोरोना के डराने वाले आंकड़े, पिछले 24 घंटे में 29 मरीजों की मौत, 2106 नए संक्रमितों

इसी मामले में जबलपुर कैंट के भाजपा विधायक अशोक रोहाणी ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। अपना अस्तित्व बचाने और चर्चाओं में रहने के लिए समय समय पर विवादित बयान देते रहते है। इतना ही नहीं अशोक रोहाणी ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लुटिया डुबोने वाले दिग्विजय सिंह है और समय समय ये कांग्रेस की लुटिया डुबोने का काम करते हैं।

Read More News: दुर्ग जिले के 23 क्षेत्र बने कंटेनमेंट जोन, आवाजाही पर रोक, एक ही दिन में मिले 700 से अधिक नए मरीज

इसके साथ ही अशोक रोहाणी ने कमलनाथ सरकार गिराने में दिग्विजय सिंह का योगदान होने का भी आरोप मढ़ दिया। देश और प्रदेश में कांग्रेस मुक्त करने में भाजपा को सहयोग करने के आरोप भी दिग्विजय सिंह पर लगाए। साथ ही अशोक रोहाणी ने दिग्विजय सिंह से पूछा कि साल 2018 में ईवीएम ने प्रदेश में कांग्रेस की 15 माह की सरकार बनाई थी। इसी ईवीएम से उपचुनाव में भी कांग्रेस ने सीटें जीती है, ये क्या ईवीएम की गड़बड़ी थी।

Read More News: सियासत का ‘नारियल’!, शुभ का प्रतीक नारियल सियासत में किसको देगा लाभ?

दमोह उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए दमोह में आज होने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के दौरे पर कहा कि कांग्रेस के पास अपना अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस की सीट बची है। कमलनाथ कांग्रेस की बिगड़ती स्तिथि को सुधारने का काम कर रहे हैं।

Read More News: असमिया दंगल…छत्तीसगढ़िया दांव! छत्तीसगढ़िया मॉडल पर कितना यकीन करती है असम की जनता?