सहायक विस्तार अधिकारी के पद पर नियुक्ति के लिए लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार | Fake of lakhs for appointment to the post of Assistant Extension Officer Accused arrested

सहायक विस्तार अधिकारी के पद पर नियुक्ति के लिए लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

सहायक विस्तार अधिकारी के पद पर नियुक्ति के लिए लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 2, 2020/4:14 am IST

रायपुर में नौकरी के नाम पर ठगी की वारदात लगातार सामने आ रही हैं। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में सहायक विस्तार अधिकारी के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर 4 लाख 20 हजार रु की ठगी का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें- RPF की मदद से झांसी रेलवे स्टेशन से GGU की छात्रा सकुशल बरामद, गृह …

पुलिस के मुताबिक कृष्णानगर निवासी 33 वर्षीय नरेन्द्र देवांगन ने साल 2017-18 में आयोजित पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में सहायक विस्तार अधिकारी के पद पर परीक्षा में शामिल हुआ था। जिसमें चयन कराने के लिए उसके पूर्व परिचित खमतराई निवासी बी. ईश्वर राव ने विभाग में रसूख होने का हवाला देकर चयन करवाने का लालच दिया।

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 युवतियों और 5 युवक पकड़ाए संदिग्ध अवस्था…

चयन सूची में नाम नहीं आने पर पीड़ित ने इस पद के लिए दी बड़ी रकम के वापसी की मांग की है। जिसे लौटाने से आरोपी ने इंकार कर दिया है। जिसके बाद पीड़ित ने SSP के समक्ष लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जांच में शिकायत सही पाये जाने पर गंज थाने में धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी बी ईश्वर राव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।