इस विधानसभा सीट में हुआ फर्जी वोटिंग, वीडियो सामने आने के बाद पीठासीन अधिकारी ने माफी मांगकर स्वीकारी गलती | Fake voting was done in this assembly seat, video viral on social media

इस विधानसभा सीट में हुआ फर्जी वोटिंग, वीडियो सामने आने के बाद पीठासीन अधिकारी ने माफी मांगकर स्वीकारी गलती

इस विधानसभा सीट में हुआ फर्जी वोटिंग, वीडियो सामने आने के बाद पीठासीन अधिकारी ने माफी मांगकर स्वीकारी गलती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 5, 2020/2:35 pm IST

भिंड। मध्यप्रदेश के मेहगांव विधानसभा सीट में फर्जी वोटिंग का ताजा मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में मतदान केंद्र में तैनात कर्मचारियों की लापरवाही को उजागर किया है। इस मामले में पीठासीन अधिकारी ने माफी मांगकर अपनी गलती स्वीकारी है।

Read More News: बाइडेन अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के इतिहास में सबसे अधिक मत हासिल करने वाले प्रत्याशी बने : रिपोर्ट

मालूम होगा कि 3 नवंबर को मतदान के दिन मेहगांव विधानसभा में बदमाशों ने वोटिंग को प्रभावित करने की कोशिश की। यहां फायरिंग की घटनाएं सामने आई। वहीं फर्जी वोट को लेकर माहौल गरमाया रहा। इस बीच सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के बाद बवाल मच गया है।

Read More News:भारतीय मूल के करोड़पति श्री थानेदार मिशिगन राज्य विधायिका के लिए निर्वाचित, 93% मतों से दर्ज की जीत

यह वीडियो अकलोनी के इंद्रा नगर मतदान केंद्र का बताया जा रहा है। जहां वोट डालने आ रहे मतदाताओं की उंगली में स्याही नहीं लगाई जा रही थी। जानकारी के अनुसार एक युवक ने चोरी छिपे इस वीडियो को बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने फर्जी मतदान का आरोप लगाया था। वहीं अब वीडियो सामने आने के बाद कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।

Read More News: सेना में समय से पहले रिटायर्मेंट पर कम होगी पेंशन, जानिए नए प्रस्ताव के बारे में

 
Flowers