2 सालों से सभी शिक्षक छात्राओं से कर रहे थे अश्लील हरकत, शिकायत करने पर फेल करने की देते थे धमकी | For 2 years, all the teachers were doing indecent acts with the girl students

2 सालों से सभी शिक्षक छात्राओं से कर रहे थे अश्लील हरकत, शिकायत करने पर फेल करने की देते थे धमकी

2 सालों से सभी शिक्षक छात्राओं से कर रहे थे अश्लील हरकत, शिकायत करने पर फेल करने की देते थे धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 8, 2019/7:30 am IST

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़। छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सभी शिक्षक पिछले दो सालों से लगातार छात्राओं से अश्लील हरकतें कर रहे थे। शिकायत करने पर छात्राओं को परीक्षा में फेल करने की धमकी देते थे। परीक्षा में फेल होने के डर से छात्राएं इस घटना को दबा कर रखी थी। छात्राओं के परिजनों सहित ग्रामीणों ने दोषी शिक्षकों को बर्खास्त करने की मांग की है ।

पढ़ें- संविलियन की बाट जोह रहे शिक्षाकर्मियों को मिला मंत्रीजी का साथ, बजट में रखी जाएगी बात.. देखिए

बता दें मामले में 7 शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। शिक्षकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही सभी की गिरफ्तारी हो गई है। कलेक्टर ने इस मामले की जांच के लिए गठीत दो जांच टीम गठित की है।

पढ़ें- अजीत जोगी ने किया 1 करोड़ रूपए का मानहानि केस, गैर आदिवासी और समाज

ऐसे सामने आया मामला

गुरुवार को छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील बातचीत करने का मामला सामने आया था। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल स्टाफ को बंधक बना लिया था। मामले की जानकारी होने पर जिला प्रशासन ने भारी संख्या में गांव में पुलिस बल भेजे थे। इसके बाद ग्रामीणों और परिजनों को समझाइश दी गई थी।

पढ़ें- नाबालिग लड़के का अपहरण कर बनाया अश्लील वीडियो, 4 आरोपियों में 1 ने …

नई तकनीक से छात्राएं खुश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NzW00N7ZJbA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>