वन विभाग ग्रामीणों को समझा रहा लॉक डाउन का अर्थ, एसपी ने दी घरों से ना निकलने की हिदायत | Forest Department is explaining the meaning of lock down to villagers SP instructed not to leave the houses

वन विभाग ग्रामीणों को समझा रहा लॉक डाउन का अर्थ, एसपी ने दी घरों से ना निकलने की हिदायत

वन विभाग ग्रामीणों को समझा रहा लॉक डाउन का अर्थ, एसपी ने दी घरों से ना निकलने की हिदायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 28, 2020/2:27 am IST

पेंड्रा। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिये 21 दिनों के लॉकडाउन का पालन करवाने के लिये पुलिस और राजस्व विभाग के साथ ही साथ मरवाही वनमंडल के कर्मचारी ने भी मोर्चा संभाल लिया है। बस्ती सर्किल में वनकर्मचारीयों द्वारा गांव के लोगो को लॉक डाऊन की समझाइश दी गई। वनमण्डलाधिकारी मरवाही के निर्देशानुसार बस्ती सर्किल के वन कर्मचारियों द्वारा सोशल डिस्टेंस और लॉक डाउन की ग्रामीणों को जानकारी दी गई ।

ये भी पढ़ें- UK के प्रधानमंत्री कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने ट्वीट कर की जल्द स्…

कोरोना वायरस के महामारी बीमारी के कारण पूरे देश को 14 अप्रेल तक धारा 144 लगाकर लॉक डाऊन किया गया है ,लॉक डाऊन के समय वन कर्मचारियों द्वारा सभी लोगों को घर में रहने की बात कही गई तथा इस बीमारी से बचने के उपाय एवम सावधानी के बारे में ग्रामीणों को बताया गया ।
ये भी पढ़ें- दूसरे राज्यों में फंसे लोगों का बढ़ रहा कारवां, सैकड़ों किलोमीटर का…

जिले की आखिरी सीमा में स्थित ग्राम पंचायत पूटा, लमना, बगरा, बस्ती, आमगांव, टीकरखुर्द, कोटमीखुर्द, पीपरबहरा में वनविभाग के द्वारा मुहिम चलाई गई है। वहीं जिले के पुलिस अधीक्षक ने भी देर रात को गांवों में पहुंचकर लॉकडाउन का पालन करने के लिए लोगों को हिदायत दी है।