शिवराज सिंह के बयान पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पलटवार, कहा- नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को

शिवराज सिंह के बयान पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पलटवार, कहा- नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को

Edited By: , March 26, 2021 / 08:50 PM IST

जबलपुर: पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर तगड़ा प्रहार किया है। अरुण यादव ने मीडिया से बात करते हुए गुरुवार को कहा है कि मोदी सरकार कांग्रेस शासित राज्यों के साथ भेदभाव कर रही है। मध्यप्रदेश को केंद्र से आर्थिक मदद न मिल पाना दुर्भाग्य की बात है। किसानों का फसल नुकसान होने पर कमलनाथ सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया ​था, लेकिन केंद्र ने फंड रोक दिया। बता दें सरकार ने किसानों को किसानों के मुआवजे के लिए केंद्र सरकार से 6 करोड़ रुपए की मांग की थी, लेकिन केंद्र सरकार की ओर से अभी तक फंड नहीं दिया गया है।

Read More: वित्त मंत्री बोलीं- मैं ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती, ठहाकों से गूंजी लोकसभा

उन्होंने आगे कहा है कि मनमोहन सरकार ने मध्यप्रदेश सरकार को भरपुर सहयोग दिया था। जबकि उस समय शिवराज सिंह चौहान की सरकार थी। इस दौरान उन्होंने शिवराज सिंह वौहान के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को। इस बात को हमें नहीं भुलना चाहिए कि भाजपा की 15 साल की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था।

Read More: बिग ब़ॉस-13 की बड़ी खबर, घर से बेघर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला! ये है कारण

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कहा कि मैंने साढ़े चार साल तक संघर्ष किया था। अब पार्टी आलाकमान फैसला करेगा। जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव कर लिया जाएगा।

Read More: डेढ़ एकड़ में लगी प्याज की खड़ी फसल चोरी, किसान को 30 हजार रुपए का नुकसान