पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, मंत्री बनने के सवाल पर कहा- मैं 30 सालों से पार्टी का कार्यकर्ता हूं..

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह पहुंचे बीजेपी मुख्यालय, मंत्री बनने के सवाल पर कहा- मैं 30 सालों से पार्टी का कार्यकर्ता हूं..

Edited By: , March 27, 2021 / 01:20 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हलचल तेज हो गई। इस बीच बीजेपी नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं। बीजेपी मुख्यालय पहुंचे पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने को लेकर बयान दिया है।

Read More News: खुशखबरी: प्रदेश का एक और जिला हुआ कोरोना मुक्त, जिले के सभी मरीज हुए स्वस्थ

कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित आला नेता मंत्रिमंडल को लेकर मंथन कर रहे हैं। जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार हो जाएगा। आगे कहा कि पार्टी में संगठन तय करता है, व्यक्ति तय नहीं करता।

Read More News: आमिर खान के स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी और अपनी मां के लिए मांगी दुआ’

मैं 30 सालो से पार्टी का कार्यकर्ता हूं,जीवन भर कार्यकर्ता रहूंगा। वहीं बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट को लेकर कहा कि यह ओछी मानसिकता है, जब सिंधिया कांग्रेस में थे तो वह महाराज थे। आज कांग्रेस छोड़ दी तो गद्दार हो गए। राजनीति में इस तरह के आरोप लगाना स्वस्थ लोकतंत्र नहीं है।

Read More News: प्रदेश में 43 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, अकेले रायपुर में 41 मरीजों की पुष्टि, 19 छात्र भी पाए गए पॉजिटिव