नानी के साथ गोल गप्पे खाने आई युवती का अपहरण, दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम | Girl Kidnapping in gwalior city, Two youths executed the incident

नानी के साथ गोल गप्पे खाने आई युवती का अपहरण, दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम

नानी के साथ गोल गप्पे खाने आई युवती का अपहरण, दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 15, 2020/6:29 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर में नानी के साथ गोल गप्पे खाने आई युवती का कार सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया। फूल बाग चौराहे के पास बने चौपाटी से देर रात युवती का अपहरण हुआ है। जिसकी शिकायत युवती की नानी थाने पहुचकर की है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More News: मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान
दरअसल शिंदे की छावनी निवासी 25 साल की युवती अपनी नानी के साथ फूलबाग चौराहे स्थित चौपाटी पर शुक्रवार की रात 9 बजे गोलगप्पे खाने के लिए आई हुई थी। गोलगप्पे खा कर वह अपने घर के लिए जा रहे थे। तभी कार में सवार दो युवक वहा आ गए और युवती को कार में बिठाकर भाग निकले जैसे इस घटना को देख युवती की नानी चिल्लाई और राहगीर उन युवकों को पकड़ पाते तब तक वह काफी दूर निकल चुके थे।

Read More News: केके रेल मार्ग पर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, स्टेशन में एक मशीन को …

घटना की जानकारी लोगों ने पड़ाव थाना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और आसपास उनकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वहां लोग नहीं मिले। वहीं पुलिस ने नानी की शिकायत पर दोनों युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुर कर दी है।

Read More News: आदि महोत्सव में शामिल होने मंडला पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू,…

पड़ाव थाना टीआई ज्ञानेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि शिंदे की छावनी निवासी 25 साल की युवती अपनी नानी के साथ फूलबाग चौराहे स्थित चौपाटी पर शुक्रवार की रात 9 बजे गोलगप्पे खाने के लिए आई हुई थी गोलगप्पे खा कर वह अपने घर के लिए जा रहे थे। तभी कार में सवार दो युवक वह आ गए और युवती को कार में बिठाकर भाग निकले सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और आसपास उनकी तलाश शुरू कर दी लेकिन वहां लोग नहीं मिले वही पुलिस ने नानी की शिकायत पर दोनो युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुर कर दी है।

Read More News: स्वाइन फ्लू का एक और मरीज मिला, एक की हो चुकी है मौत, इस साल का तीस…