Mp death Cases from corona 2021 : यहां बढ़ गया कोरोना से मौत का आंकड़ा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी सफाई, कहा- सरकार की मंशा छुपाने की नहीं | Mp death Cases from corona 2021 : MP Health Department updated the death from Corona

Mp death Cases from corona 2021 : यहां बढ़ गया कोरोना से मौत का आंकड़ा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी सफाई, कहा- सरकार की मंशा छुपाने की नहीं

Mp death Cases from corona 2021 : यहां बढ़ गया कोरोना से मौत का आंकड़ा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने दी सफाई, कहा- सरकार की मंशा छुपाने की नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 13, 2021/6:47 am IST

Mp death Cases from corona 2021

भोपाल। कोरोना से मौत के आंकड़ों को स्वास्थ्य विभाग ने अपडेट किया है। जिसके अब प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 10 हजार 506 हो गया है। इस मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि सरकार की मंशा आपसे छुपाने की नहीं है। जो मामले संज्ञान में आ रहे उन्हें रिकॉर्ड में लिया जा रहा है।

Read More News: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सावारों को कुचला, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

बता दें कि कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार पर कोरोना से मौत के आंकड़े छुपाने का आरोप लगा चुकी है। कमलनाथ समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश में करीब सवा लाख से ज्यादा मौत होने का दावा किया था। वहीं अब स्वास्थ्य विभाग ने पोर्टल में 1478 मौतों को जोड़ा है जिसके बाद प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 10 हजार 506 हो गया है।

Read More News: सलाखों के पीछे पहुंचे भाजपा विधायक, जानिए क्या है मामला 

दिग्विजय सिंह कहां-कहां पाए जाते हैं…

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कई अहम मुद्दों पर बयान दिया है। दिग्विजय सिंह की भोपाल में बढ़ती सक्रियता पर कहा कि दिग्विजय सिंह कहां—कहां पाए जाते है, सभी को मालूम है उन्होंने बहुत कुछ पाया है। इस दौरान मंत्री ने प्रदेश में गर्भवती महिलाओं को टीका लगाने पर भी बयान दिया। कहा कि वैक्सीनेशन से पहले गर्भवती महिलाओं की काउंसलिंग होगी। इसके बाद टीका लगाया जाएगा।

Read More News:दिल के अरमां आंसुओं में बह गए ! पत्नी को बहन बताकर युवक से करा दी शादी, ऐंठ लिए डेढ़ लाख रुपए 

जनसंख्या नियंत्रण नीति पर कही ये बात

वहीं आज से रात 10 बजे तक बाजारों को खोलने पर भी चिकित्सा मंत्री ने कहा कि सख्ती में रियायतों के साथ सावधानी भी जरूरी है। कोरोना की समीक्षा करने के बाद सिनेमाघरों को 50 फीसदी के साथ खोला है। वहीं रेस्टोरेंट 100 फीसदी के साथ बाज़ार रात 10 बजे तक खुल सकेंगे। जनसंख्या नियंत्रण नीति पर सहमति जताते हुए मंत्री ने कहा कि कानून के दायरे में आना चाहिए। मंत्री सारंग ने आगे कहा कि जनसंख्या बढ़ेगी तो आने वाली पीढ़ियों को मुश्किलें होगी।

Read More News: योगी मॉडल…MP में दंगल! इतना गंभीर मुद्दा एक बार फिर सियासी बयानबाजी के बीच दबकर रह जाएगा?

कांग्रेस के ट्वीट पर कसा तंज

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के ट्वीट पर तंज कसा है। मंत्री ने कहा कि अपराध के खिलाफ बात करनी थी तो 15 महीने क्यों सो रही थी। सबसे ज़्यादा अपराध कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में बढ़ा।

Read More News: तंज का तीर…रमन पर निशाना! जुबानी जंग छत्तीसगढ़ को शराबबंदी की ओर ले जाएगा या उलझकर कहीं खो जाएगा?

 
Flowers