दिल के अरमां आंसुओं में बह गए ! पत्नी को बहन बताकर युवक से करा दी शादी, ऐंठ लिए डेढ़ लाख रुपए | Heart's desires flowed in tears! Got married to a young man by telling his wife to be a sister

दिल के अरमां आंसुओं में बह गए ! पत्नी को बहन बताकर युवक से करा दी शादी, ऐंठ लिए डेढ़ लाख रुपए

दिल के अरमां आंसुओं में बह गए ! पत्नी को बहन बताकर युवक से करा दी शादी, ऐंठ लिए डेढ़ लाख रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 12, 2021/4:49 pm IST

जबलपुर । अगर आप कुंवारे हैं और शादी करने के इच्छुक हैं तो रिश्तों की पड़ताल के बाद ही अपनी शादी की बात आगे बढ़ाएं, क्योंकि शादी करवाने के नाम पर कुवांरों को ठगने वाली गैंग काम कर रही है…जो रिश्ते की बातचीत होने के बाद लूट तो करती ही है…मारपीट भी करती है….शादी के इच्छुक एक शख्स के साथ जबलपुर में ऐसा ही हुआ जो शादी के नाम पर मेहनत की कमाई गवां बैठा।

पढ़ें- बिना इजाजत लाउडस्पीकर बजाने पर 1 लाख तक जुर्माना..क…

पन्ना का रहने वाला जयप्रकाश… दूल्हा बनने के ख्वाब क्या संजोए..किस्मत ने जबलपुर के लार्डगंज थाने की दहलीज पर ला खड़ा किया, घर में कोई बुजुर्ग नहीं था, लिहाजा पड़ोसी ने जबलपुर की रजनी तिवारी का नंबर दिया, रजनी ने अंजली तिवारी नाम की लड़की के बारे में बताया…तो 8 जून को जयप्रकाश शादी करने जबलपुर पहुंच गया। मध्यस्थ ने पहले कोर्ट मैरिज के लिए 8 हजार लिए…फिर जेवर के लिए 1 लाख 20 हजार। जयप्रकाश ये माजरा  समझ पाता तब तक  कुछ लोग पुलिस बनकर आ धमके, पीड़ित जयप्रकाश  पर जबर्दस्ती शादी का आ रोप  लगाया और जमकर मारपीट की, इस बीच दुल्हन, शादी कराने आया वकील सब फरार हो गए। इसके बाद  दूल्हा को समझ आ गया कि उसके साथ शादी के नाम पर धोखाधड़ी हुई है, इसके बाद वो भागा-भाग थाने पहुंचा।

पढ़ें- वैक्सीनेशन सर्वे के नाम पर 4 लाख की लूट के मामले मे…

पुलिस जांच में आशीष तिवारी नाम के शख्स का पता चला…जिसने अपने दोस्त विपिन को नकली पुलिस बनने के बदले पैसे का ऑफर दिया…फिर कड़ी से कड़ी जुड़ी तो पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पता चला दुल्हन अंजली का असली नाम सुमन जैन है, और कथित भाई विकास तिवारी…विकास जैन निकला…जो उसका पति था..दोनों फिलहाल फरार हैं।

ये भी पढ़ें- सैकड़ों निरीक्षकों को मिली प्रमोशन की सौगात, बनाए गए कार्यवाहक DSP, गृहविभाग ने 

केस सुलझाने के लिए पुलिस को इनाम मिलने वाला है, मगर दूल्हा जयप्रकाश अब तक सदमे में है । जयप्रकाश के दूल्हा बनने के अरमान फिलहाल धरे के धरे रह गए हैं। 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mvZnHk_6Hvs” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>