प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट | Heavy rain may occur in many districts of the state Meteorological Department issued Yellow Alert

प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

प्रदेश के कई जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 29, 2021/8:17 am IST

भोपाल । प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान कई जिलों में बारिश दर्ज की गई है। वहीं आज भी कई जिलों में तेज बारिश हो सकती है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश के रीवा संभाग के जिलों,  इंदौर, उज्जैन, भोपाल और होशंगाबाद संभागों के जिलों में कहीं- कहीं वर्षा दर्ज की गई है। प्रदेश के बाकी के संभागों के जिलों का मौसम शुष्क रहा ।

पढ़ें-
 नहीं रहे पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ शक्राजीत नायक, कोरोना से जंग जीतने के बाद भी हालत नहीं हुई स्थिर, विधायक प्रकाश नायक के पिता थे

आज राजधानी भोपाल,इंदौर,उज्जैन, होशंगाबाद संभागों के जिलों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती है । गुना, अशोकनगर, नरसिंहपुर, जबलपुर, छिंदवाडा , सिवनी, सागर, दमोह, रीवा, सीधी जिलों में हल्की बारिश की संभावना है।

पढ़ें-
 गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला.. पाकिस्तान, बांग्लादेश …

इंदौर, उज्जैन, भोपाल, होशंगाबाद संभागों के जिलों में बिजली गिरने की संभावना जताते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

पढ़ें-
गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला.. पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान क…

प्रदेश में  रीवा संभाग के जिलों में अधिकतम तापमान में गिरावट आईहै। शेष संभागों के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ है।  प्रदेश में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान 43 ° C रायसेन और श्योपुर  में दर्ज किया गया । राजधानी भोपाल का अधिकतम तापमान 40℃ दर्ज किया गया है।