छत्तीसगढ़ में 9वीं से 12वीं तक स्कूल खोले जाने को हाईकोर्ट में चुनौती, आज हो सकती है सुनवाई | High court challenges Chhattisgarh to open school from 9th to 12th, may be heard today

छत्तीसगढ़ में 9वीं से 12वीं तक स्कूल खोले जाने को हाईकोर्ट में चुनौती, आज हो सकती है सुनवाई

छत्तीसगढ़ में 9वीं से 12वीं तक स्कूल खोले जाने को हाईकोर्ट में चुनौती, आज हो सकती है सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 16, 2021/8:06 am IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोले जाने के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई है… भिलाई निवासी छत्तीसगढ़ छात्र पालक संघ के अध्यक्ष नजरुल खान ने ये याचिका लगाई है… और सरकार के फैसले को चुनौती दी है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार, कल शाम बंद सूटकेस में कुंए में मिला था शव

याचिका में कहा गया है कि शासन का निर्णय बिल्कुल गलत है क्योंकि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है.. स्कूल खुलने से बच्चे एक दूसरे के संपर्क में आएंगे.. जिससे कि सोशल डिस्टेंसिंग तो टूटेगी ही… बच्चों के कोरोना पीड़ित होने का खतरा बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें: सीधी नहर बस हादसा: अब तक 38 लोगों के शव बरामद, लगात…

इसके अलावा अभी बच्चों को वैक्सीनेशन किए बिना ही स्कूल खोलने का निर्णय ले लिया गया है.. जो कि ठीक नहीं है… इस मामले पर याचिकाकर्ता की ओर से आज अर्जेंट हियरिंग करने का आग्रह कोर्ट से किया गया है।

ये भी पढ़ें: नहर में बस डूबने से अब तक 22 लोगों की मौत, रेस्क्यू…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TrGlo5EUh78″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>